Bihar News: लखीसराय ट्रिपल मर्डर को लेकर विजय सिन्हा ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Bihar News: लखीसराय ट्रिपल मर्डर को लेकर विजय सिन्हा ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Bihar News: बिहार में छठ महापर्व के मौके पर लखीसराय में एक ही घर के तीन लोगों की हुई हत्या के मामले में पुलिस को ज्यादा कुछ सफलता नहीं मिल पाई है. इसपर पहले भी जमकर राजनीति हुई थी और अब भी यह सिलसिला नहीं रूका है. हालांकि इस मामले में पुलिस का रवैया भी लोगों को खलने लगा है.

फाइल फोटो

लखीसराय: Bihar News: बिहार में छठ महापर्व के मौके पर लखीसराय में एक ही घर के तीन लोगों की हुई हत्या के मामले में पुलिस को ज्यादा कुछ सफलता नहीं मिल पाई है. इसपर पहले भी जमकर राजनीति हुई थी और अब भी यह सिलसिला नहीं रूका है. हालांकि इस मामले में पुलिस का रवैया भी लोगों को खलने लगा है. इस सब के बीच लखीसराय पहुंचे बिहार विधानसभा में नेता प्रति पक्ष विजय कुमार सिन्हा ने ट्रिपल मर्डर मामले को लेकर एक बार फिर से पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें- DMK सांसद बोले 'हिंदी बोलने वाले बिहारी शौचालय साफ करते हैं', तेजस्वी हुए नाराज

विजय सिन्हा ने पुलिस पर मोटी रकम लेकर मामले को दबाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार लगातार जमीन विवाद में हत्या की बात कह रहा है लेकिन पुलिस प्रेम प्रसंग बताकर मामले को भटका रही है. विजय सिन्हा ने कहा कि पीड़ित लगातार हत्याकांड में जेडीयू नेता सह लखीसराय नगर परिषद सभापति अरबिंद पासवान की संलिप्तता बता रहा लेकिन पुलिस जेडीयू नेता को बचाने का काम कर रही है. 

उन्होंने मामले की सीबीआई या सीआईडी से जांच कराने की मांग की है. नेता प्रति पक्ष ने मुख्य आरोपी आशीष चौधरी को मीडिया के सामने बयान देने पर भी सवाल उठता है. बताते चलें कि बीते 20 नवंबर को कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला में छठ महापर्व के अंतिम दिन उदितमान सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहे एक परिवार पर आशीष चौधरी ने अंधाधुंध गोलियां बरसया. इसमें दो भाई और एक बहन सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी. जबकि दो बहू और ससुर की हालत गंभीर थी. तीनों को पटना रेफर किया गया था. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. बीजेपी इस मामले को लेकर पुलिस पर लगातार हमलावर है.
राज किशोर मधुकर 

Trending news