तेजस्वी ने भाजपा पर पलटवार कर महाठबंधन में दरार की अटकलों को किया खारिज
Advertisement

तेजस्वी ने भाजपा पर पलटवार कर महाठबंधन में दरार की अटकलों को किया खारिज

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार को आरोप लगाया कि उनके खिलाफ सीबीआई का आरोपपत्र अपने विरोधियों की प्रतिष्ठा धूमिल करने की भाजपा की ‘रणनीति’ का एक हिस्सा है. 

तेजस्वी ने भाजपा पर पलटवार कर महाठबंधन में दरार की अटकलों को किया खारिज

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार को आरोप लगाया कि उनके खिलाफ सीबीआई का आरोपपत्र अपने विरोधियों की प्रतिष्ठा धूमिल करने की भाजपा की ‘रणनीति’ का एक हिस्सा है. 

सभी अटकलों को किया खारिज
लंबी छुट्टी से लौटे तेजस्वी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान राज्य के सत्तारूढ़ ‘महागठबंधन’ के भीतर दरार की अटकलों को भी खारिज कर दिया.

लालू प्रसाद ने नहीं की कोई टिप्पणी
इन अटकलों के लिए उन्होंने ‘भाजपा के प्रवक्ता के रूप में काम करने वाले मीडिया संस्थानों’ को जिम्मेदार ठहराया. यादव ने यहां हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से बात की और इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी उनके साथ थे. हालांकि, लालू प्रसाद ने कोई टिप्पणी नहीं की. 

'लोकसभा चुनाव में भाजपा को जवाब करारा'
तेजस्वी यादव ने कहा, ‘जिस दिन से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और हमने हाथ मिलाया है, उसी दिन से भाजपा घबराई हुई है. मेरे खिलाफ मामले में कोई दम नहीं है. हम सभी इस खेल को अच्छी तरह समझते हैं. अगले साल लोकसभा चुनाव में भाजपा को करारा जवाब मिलेगा.’ 

यह भी पढ़ें- नीतीश NDA में शामिल हुए तो HAM करेगी स्वागत, बोले संतोष सुमन

तेजस्वी उस समय विदेश में थे जब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने पिछले हफ्ते जमीन के बदले नौकरी घोटाले में नया आरोप पत्र पेश किया था, जिसमें तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी के साथ आरोपियों में उनका नाम भी शामिल था. 

इनपुट-भाषा के साथ

यह भी पढ़े- आने वाले दिनों में लालू और नीतीश के साथ मिलकर करेंगे भाजपा की 'सर्जरी'- तेजस्वी

यह भी पढ़ें- बिहार के लाल का कमाल, पहले प्रयास में यूपीएससी और दो बार माउंट एवरेस्ट फतह, IAS रविंद्र कुमार की किताब का हुआ विमोचन

Trending news