Bihar News: 'नीतीश कुमार पूरे देश का नेत्तृव कर सकते हैं', ललन सिंह के बयान से I.N.D.I.A में खलबली!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1868100

Bihar News: 'नीतीश कुमार पूरे देश का नेत्तृव कर सकते हैं', ललन सिंह के बयान से I.N.D.I.A में खलबली!

Bihar Politics News: कांग्रेस विधायक दल नेता शकील अहमद ने कहा कि ललन जी ने जो भी कहा वह सही है इससे इंकार नहीं किया जा सकता, लेकिन वह उनकी अपनी भावना है. कोई भी अपने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के लिए यह भावना रखेगा

नीतीश कुमार (File Photo)

Bihar Politics News: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने नालंदा में सीएम नीतीश कुमार को लेकर सोमवार (11 सितंबर) को बड़ा बयान दिया. वह विपक्ष के पीएम कैंडिडेट के मुद्दे पर इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह गए. उन्होंने कहा कि एक ऐसा नेता जो पूरे देश का बिहार का नेत्तृव कर रहा है और पूरे देश का नेत्तृव करने के लिए खड़ा है.

नीतीश कुमार को लेकर ललन सिंह ने कहा कि यहां से विधायक रह चुके हैं. पांच बार सांसद भी रह चुके हैं. सांसद रहते भारत सरकार में रेल मंत्री, कृषि मंत्री और परिवहन मंत्री रहें. इतने दिन तक केंद्रीय मंत्री रहते आज तक किसी में साहस नहीं हुआ कि नीतीश कुमार के कपड़े पर दाग दिखा दें. पूरी ईमानदारी से नीतीश कुमार ने सेवा की है. इसके साथ ही 17 साल से बिहार के मुख्यमंत्री हैं.

ये भी पढ़ें:लैंड फॉर जॉब घोटाले में लालू की बढ़ी मुश्किलें, केंद्र ने CBI को केस चलाने की मंजूरी

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने ललन सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की योग्यता पर कोई सवाल नहीं है, लेकिन जहां तक नेतृत्व की बात है यह तमाम लोग मिल बैठकर तय करेंगे. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन में दर्जनों ऐसे हैं जो प्रधानमंत्री की अहर्ता रखते हैं. जहां तक पैमाना की बात है, नीतीश कुमार में पैमाना हैं.

ये भी पढ़ें:वोट बैंक के लिए सनातन धर्म का अपमान कर रहा है घमंडिया गठबंधन: रविशंकर प्रसाद

कांग्रेस विधायक दल नेता शकील अहमद ने कहा कि ललन जी ने जो भी कहा वह सही है इससे इंकार नहीं किया जा सकता, लेकिन वह उनकी अपनी भावना है. कोई भी अपने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के लिए यह भावना रखेगा. इसमें गलत भी नहीं है. यहां प्राथमिकता सबको मिलकर बीजेपी और नरेंद्र मोदी को हटाना है. ऐसे में सब मिलकर इंडिया गठबंधन बनाए हैं और यह काम कर रहा है. कई संगठन भी इसके अंदर तय किए गए हैं, सभी पार्टी के शीर्ष नेता गठबंधन में शामिल हैं वे तय करेंगे. कांग्रेस सबसे बड़ी और राष्ट्रीय पार्टी है हमारी जवाबदेही और जिम्मेदारी भी बड़ी है. यहां संदर्भ है कि देश को जो जरूरत हैं उसका प्रयास मिलकर करना है

रिपोर्ट: रजनीश

Trending news