Bihar Politics:चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- सीएम उनसे डरते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1935770

Bihar Politics:चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- सीएम उनसे डरते हैं

Bihar Politics: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज समस्तीपुर पहुंचे. जहां जितवारपुर स्थित समस्तीपुर कॉलेज खेल मैदान में लोक सेवक रामविलास स्मृति मंच के बैनर तले संवाद कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान चिराग पासवान ने सबसे पहले पार्टी का झंडोतोलन कर स्व.

Bihar Politics:चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा- सीएम उनसे डरते हैं

समस्तीपुर:Bihar Politics: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज समस्तीपुर पहुंचे. जहां जितवारपुर स्थित समस्तीपुर कॉलेज खेल मैदान में लोक सेवक रामविलास स्मृति मंच के बैनर तले संवाद कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान चिराग पासवान ने सबसे पहले पार्टी का झंडोतोलन कर स्व. रामविलास के तैलय चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया और दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया. इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. कार्यक्रम के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी बिहार के विकास के लिए उसे विकसित राज्य बनाने के लिए बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट अभियान शुरू किया. लेकिन सीएम नीतीश कुमार जात-पात, धर्म, मजहब में बांट रहे है.

चिराग पासवान ने आगे ये लोग कभी सनातन को गाली देते है तो कभी दुर्गा मां को गाली देते है . चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री उनसे डरते है इसलिए उन्होंने साम दाम दंड भेद सभी हथकंडे अपनाए चिराग पासवान को समाप्त करने के लिए.  उन्होंने परिवार और पार्टी तोड़ने की कोशिश की. वहीं चिराग पासवान ने इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि इन लोगों के बीच कोई तालमेल नहीं है. पांच राज्यों में होने जा रहे चुनाव के पहले ही इनमें दरार स्पष्ट दिख रही है.

लोकसभा चुनाव के पहले महागठबंधन पूरी तरह बिखर जाएगा. लोकसभा में समस्तीपुर से प्रिंस राज के प्रत्याशी होने के सवाल पर कहा कि लोकसभा में रामविलास पासवान की पार्टी का ही प्रत्याशी होगा. जहां तक उनके भाई प्रिंस राज का सवाल है उन्होंने खुद ही पार्टी को छोड़ा है. आने वाले चुनाव में प्रत्याशी कौन होगा इसका आखिरी फैसला संसदीय बोर्ड करेगा. बता दें कि बिहार की राजनीति में चिराग पासवान इन दिनों खूब सक्रिय नजर आ रहे हैं.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- Bihar News: पटना में महिला कांस्टेबल की हत्या आरोपी पति ने थाने में किया सरेंडर, पूछताछ में हैरान करने वाले खुलासे

Trending news