Viral Video: गैंडे संग फोटो खिंचवाने पहुंचा युवक, जो हुआ देखकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1677966

Viral Video: गैंडे संग फोटो खिंचवाने पहुंचा युवक, जो हुआ देखकर रह जाएंगे हैरान

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर जंगल में गैंडे के साथ खड़ा है. वो कोशिश कर रहा है कि वो कैसे भी करके गैंडे के साथ फोटो खिंचवा लें. फोटोग्राफर ने एक हाथ से अपने कैमरे का सेटअप पकड़े हुए है तो वहीं दूसरे हाथ में वो गैंडे की गर्दन को सहला रहा है.

Viral Video: गैंडे संग फोटो खिंचवाने पहुंचा युवक, जो हुआ देखकर रह जाएंगे हैरान

पटना: अगर मोबाइल हाथ में उठाओं तो इंटरनेट पर जानवरों की कई वीडियो देखने को मिलती है. इसमें से कई वीडियो तो ऐसी होती है जिसमें जानवर बहुत प्यार करता नजर आ जाएगा, तो कई वीडियो ऐसी होती है जिसमें जानवर काफी खतरनाक नजर आएगा. मंगलवार को भी ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक फोटोग्राफर कैसे गैंडे के साथ खड़े होकर फोटो खिंचवा रहा है. हालांकि कई बार ऐसा करना खतरनाक भी हो सकता है.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर जंगल में गैंडे के साथ खड़ा है. वो कोशिश कर रहा है कि वो कैसे भी करके गैंडे के साथ फोटो खिंचवा लें. फोटोग्राफर ने एक हाथ से अपने कैमरे का सेटअप पकड़े हुए है तो वहीं दूसरे हाथ में वो गैंडे की गर्दन को सहला रहा है. इधर वीडियो में आप भी देख सकते है कि गैंडा भी बड़े ही आराम से इसका आनंद ले रहा है.

फोटोग्राफर और गैंडे के इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. गैंडे की इस वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. @TheFigen ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि वीडियो बनाने के दौरान एक गैंडा सीधे उसके पास जाता है और पेट में खरोंच चाहता है. गैंडे और फोटोग्राफर के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 30 हजार से अधिक बार देखा गया है. साथ ही लोग भी इस वीडियो पर प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए- Bihar: सुरंग बनाने में पटना म्यूजियम का 95 साल पुराना गेट टूटा, जानें क्यों हुआ ये सबकुछ

 

Trending news