Bihar News: योग ट्रेनिंग के दौरान सर प्राइवेट पार्ट पर फेरते हैं हाथ! जानें कहां हुई ऐसी घटना की मच गया बवाल
Advertisement

Bihar News: योग ट्रेनिंग के दौरान सर प्राइवेट पार्ट पर फेरते हैं हाथ! जानें कहां हुई ऐसी घटना की मच गया बवाल

Bihar News: आरा से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने सनसनी मचा दी है. दरअसल यहां छात्राओं ने योग ट्रेनर के खिलाफ आवाज उठाई है. छात्राओं का कहना है कि योग सीखाने के दौरान वह शिक्षक उनके प्राइवेट पार्ट को गलत तरीके से छूते हैं.

फाइल फोटो

आरा: Bihar News: आरा से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने सनसनी मचा दी है. दरअसल यहां छात्राओं ने योग ट्रेनर के खिलाफ आवाज उठाई है. छात्राओं का कहना है कि योग सीखाने के दौरान वह शिक्षक उनके प्राइवेट पार्ट को गलत तरीके से छूते हैं. छात्राओं ने शिकायत में बताया कि योगा ट्रेनर उनके साथ गंदी हरकत करते हैं. छात्राओं ने इस पूरे मामले के बारे में अपने अभिभावकों को बताया.

अभिभावकों की शिकायत के बाद उस योग ट्रेनर पर कार्रवाई हुई. बता दें योग सीखने वाली इन छात्राओं का अनुभव उस शिक्षक को लोकर काफी भयावह रहा है. दरअसल छात्राओं की मानें तो शिक्षक योग सीखाने के दौरान उनसे अलग-अलग तरीके से शरीर के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश करते थे और उसके साथ गंदी हरकत करते थे. 

ये भी पढ़ें- प्रेशर पॉलिटिक्स या सेफ एग्जिट, क्या है नीतीश कुमार का फ्यूचर प्लान?

छात्राओं को योगा ट्रेनर के द्वारा इस गंदी हरकत और गलत तरीके से छूने का एहसास हो गया था. छात्राओं के प्राइवेट पार्ट को भी वह योगा ट्रेनर गलत तरीके से दबाता था. इसके साथ ही छात्राओं के अभिभावक की मानें तो वह ट्रेनिंग के दौरान छात्राओं के प्राइवेट पार्ट को स्पर्श तो करता ही थी साथ ही उनसे टी शर्ट और लोअर पहनकर आने की बात भी करता था. 

इसके अलावा पीड़िता के पिता की मानें तो आठवीं कक्षा की चार अन्य छात्राओं को भी पढ़ाने के दौरान शिक्षक ने गंदी हरकत की. बता दें कि वह योगा ट्रेनर ही स्कूल के प्रधानाध्यापक भी हैं. ऐसे में वह कभी पढ़ाई के नाम पर तो कभी योग सीखाने के नाम पर छात्राओं के साथ गंदी हरकत करते हैं. छात्राओं के शरीर को गलत तरीके से छूते हैं या फिर दबाते हैं. 

पूरा मामला भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार थाने का है यहां को उत्क्रमित मध्य विधालय मोतीडीह की यह घटना बताई जा रही है. मामले के प्रकाश में आते ही यहां अभिभावक आक्रोशित हो गए इसके बाद हंगामा मच गया. इसके बाद एक छात्रा के पिता ने थाने में मामला भी दर्ज कराया है. ऐसे में पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है. प्रधानाध्यापक पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

Trending news