सिवानः जीजा को रेलवे स्टेशन छोड़ने गई साली की प्रेमी ने पकड़ी कलाई, फिर हुआ कुछ ऐसा चल गए चाकू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1481532

सिवानः जीजा को रेलवे स्टेशन छोड़ने गई साली की प्रेमी ने पकड़ी कलाई, फिर हुआ कुछ ऐसा चल गए चाकू

Bihar Love Affair: बिहार के सिवान में प्रेमिका के विवाद में दो पक्षों में चाकूबाजी की घटना सामने आई है. जिसमें तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायलों को मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(प्रतीकात्मक फोटो)

सिवानः Bihar Love Affair: बिहार के सिवान में प्रेमिका के विवाद में दो पक्षों में चाकूबाजी की घटना सामने आई है. जिसमें तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायलों को मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक के समीप की है.

करीब 7 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
झड़प के दौरान मौके पर मौजूद बोलेरो गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया गया. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि मैरवा के बैकुंठ छापर गांव की एक युवती का इंग्लिश गांव के एक युवक के साथ करीब 7 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब युवती अपने परिवार वालो के साथ अपने जीजा को छोड़ने मैरवा रेलवे स्टेशन गयी हुई थी. तभी सूचना मिलने पर प्रेमी युवक भी स्टेशन पहुंचा गया और अपने प्रेमिका का हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद प्रेमिका के परिवार वालों से युवक का बकझक हो गया और देखते ही देखते चाकूबाजी हो गई. जिसमें एक पक्ष से तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

प्रमिका ने दिया शादी का झांसा 
इस घटना में बोलेरो गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. वहीं घायल प्रेमी का आरोप है कि उसका लड़की के साथ बीते सात साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. ये मुझे प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा देते हुए रुपये लेते रही और अपने जीजा से संपर्क में है. 

मामले में पूछताछ कर रही पुलिस 
वहीं युवती के परिजनों का आरोप है कि युवती का हाथ पकड़ कर युवक नोकझोक कर रहा था. जिसे लेकर चाकूबाजी की घटना हुई और भाड़े पर लेकर आयी बोलेरो को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. हालांकि दोनों पक्षों ने थाने में आवेदन नहीं किया है. पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है और जांच में जुटी हुई है. 

इनपुट- अमित कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- गिरिराज सिंह के बयान पर झारखंड में सियासी तूफान, विपक्षी दलों के निशाने पर आई भाजपा

Trending news