शाहरुख खान के बेटे की फोटो Pakistani एक्ट्रेस के साथ वायरल, जानें कब और कहां हुई मुलाकात
Advertisement

शाहरुख खान के बेटे की फोटो Pakistani एक्ट्रेस के साथ वायरल, जानें कब और कहां हुई मुलाकात

Aryan Khan With Pakistani Actress: बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार वो अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

शाहरुख खान के बेटे की फोटो Pakistani एक्ट्रेस के साथ वायरल, जानें कब और कहां हुई मुलाकात

पटना: Aryan Khan With Pakistani Actress: बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार वो अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान ने कुछ दिनों पहले  सोशल मीडिया पर न्यू ईयर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इनमें से एक फोटो आर्यन खान भी उनके साथ दिखे थे. ये फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं. इसके बाद आर्यन और सादिया की डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं. तो आइए जानते हैं आर्यन खान के साथ दिखी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान आखिर कौन हैं?

कौन है सादिया खान?
एक रिपोर्ट के मुताबिक, सादिया खान पाकिस्तान की एक पॉपुलर टीवी अभिनेत्री हैं. वह कई पाकिस्तानी टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं, जिसमें 'शायद', 'खुदा और मोहब्बत', 'मरियम पेरियारा' और 'यारियां' शामिल हैं. इसके अलावा इंडो-नॉर्वियन रोमांटिक Dunno Y2: Life Is a Moment में भी सादिया खान काम कर चुकी हैं, जिसमें भारतीय आदमी को एक पाकिस्तानी आदमी से प्यार हो जाता है. सादिया खान ने इसके अलावा 'खुदा और मोहब्बत' सीजन 1 और सीजन 2 में भी काम किया है. पिछली बार सादिया मरियम पेरियारा में नजर आई थीं. इस शो में वो मरियम के किरदार में नजर आई थीं.

आर्यन और सादिया की मुलाकात कब और कहां हुई?
दुबई में आर्यन खान एक न्यू ईयर पार्टी में शामिल हुए थे. सादिया खान भी उस पार्टी में मौजूद थीं और दोनों की मुलाकात इसी पार्टी में हुई थी. फोटो में सादिया को ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है. वहीं, आर्यन खान ने मरून टी-शर्ट और व्हाइट जैकेट के साथ ब्लू डेनिम पहना है. कैमरे के सामने पोज देकर दोनों ने फोटो क्लिक करवाई हैं. इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नेटिजेंस आर्यन और सादिया के रिलेशन को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. बता दें कि आर्यन खान बहुत जल्द ही एंटरेटनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. उन्होंने अपने प्रोजेक्ट को लेकर कुछ दिनों पहले ही जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ें- IND vs SL: रोहित के साथ ओपनिंग करेगा ये दमदार बल्लेबाज, पहले वनडे में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11

Trending news