Patna Accident: राजधानी पटना में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, चालक फरार
Advertisement

Patna Accident: राजधानी पटना में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, चालक फरार

बिहार में सड़क हादसो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं. आए दिन सड़क दुर्घटना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है. जहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है.

राजधानी पटना में भीषण सड़क हादसा

पटनाः Bihar Road Accident: बिहार में सड़क हादसो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं. आए दिन सड़क दुर्घटना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है. जहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है. राजधानी पटना के न्यू बायपास स्थित राम लखन पथ Nh 30 पर बड़ा हादसा हुआ है. 

जानकारी के अनुसार मंगलवार 16 अप्रैल की सुबह एक टेंपो पर सवार कुल 8 लोग हाइड्रा क्रेन की चपेट में आ गए. जिसमें 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई. 2 बच्चों सहित कई युवक और महिलाओं की मौत हो गई. घटना राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ की है.

जानकारी के अनुसार, राजधानी पटना मेट्रो का काम कर रहे है जेसीबी में एक अनियंत्रित ऑटो ने सीधी टक्कर मार दी. ये हादसा इतना भीषण था कि 7 लोगों की मौत मौके पर हो गई. वहीं इस हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों की संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. इस हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच में जुटी है. राजधानी पटना में हुए सड़क हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ की है जो कि मंगलवार की सुबह हुई.

पुलिस के मुताबिक, बताया जाता है कि ऑटो में सवार होकर सभी रेलवे स्टेशन से बस पकड़ने के लिए रवाना हुए थे. इसी दौरान रास्ते में राम लखन पथ पर मेट्रो निर्माण के लिए क्रेन से काम किया जा रहा था. ऑटो क्रेन के नजदीक पहुंचा और दोनों की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. एक अन्य व्यक्ति के घायल होने की भी खबर है. पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक सभी अलग-अलग जिले के बताए जा रहे हैं. मृतकों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं.

 

इनपुट- प्रकाश कुमार सिन्हा/ आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- PM Modi Bihar Visit Live: पीएम मोदी बोले-कांग्रेस के युवराज तो खुलेआम कहते हैं कि, वो हिन्दू धर्म की शक्ति का विनाश कर देंगे

Trending news