Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को राहत, पटियाला हाउस कोर्ट ने दी जमानत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1442675

Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को राहत, पटियाला हाउस कोर्ट ने दी जमानत

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बीते कुछ समय से मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर चर्चा में बनी हुई है. अब इस मामले में एक्ट्रेस को काफी राहत मिलती हुई नजर आ रहीं हैं.

Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को राहत, पटियाला हाउस कोर्ट ने दी जमानत

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बीते कुछ समय से मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर चर्चा में बनी हुई है. अब इस मामले में एक्ट्रेस को काफी राहत मिलती हुई नजर आ रहीं हैं. बता दें कि एक्ट्रेस को मंगलवार को पटियाला हाउस कोर्ट ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जमानत मिल गई है.      

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत  
बता दें कि बीते मंगलवार को पटियाला हाउस ने एक्ट्रेस को 2 लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि का एक जमानतदार पेश करने की शर्त पर जमानत दे दी है. हालांकि इस मामले में एक्ट्रेस पहले से ही अंतरिम जमानत पर बाहर थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने रेगुलर बेल के लिए एप्लीकेशन लगाई थी. 11 नवंबर को सुनवाई के दौरान ईडी ने जमानत का विरोध किया था. 

ईडी का कहना था कि जैकलीन सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती है. वह विदेश भी भाग सकती है. एक्ट्रेस के वकील ने भरोसा दिलाया था कि जैकलीन जांच में अपना पूरा सहयोग देगी. इस फैसले के दौरान एक्ट्रेस को विदेश जाने की भी छूट मिली थी. कोर्ट की इजाजत से एक्ट्रेस कुछ दिनों के लिए देश से बाहर जा सकती थी, लेकिन हमेशा के लिए देश नहीं छोड़ सकती है. 

जैकलीन की ओर से दी गई ये दलील
दरअसल, जैकलीन को विदेश जाने से रोका जा रहा था. इस मामले पर वकील ने बताया कि एक्ट्रेस अपनी मां से मिलने जा रही थी, तब भी उन्हें रोक लिया गया था. इस दौरान ईडी को परेशान करने का आरोप भी लगाया गया. दलील दी गई कि एक्ट्रेस ने खुद कोर्ट में सरेंडर किया था और अंतरिम जमानत पर बाहर आई थी. इस बात पर भी जोर दिया गया कि जैकलीन से पांच बार सवाल जवाब हुए और वो हर बार जांच में शामिल हुई हैं.

जानें क्या था आरोप? 
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर करीबी का आरोप था. जैकलीन पर ठगी पैसों से फायदा लेने का आरोप लगा है. ईडी ने जैकलीन को इस मामले का आरोपी बनाया है. वहीं दूसरी तरफ जैकलीन खुद को इस मामले में विक्टिम मानती हैं. 

जैकलीन चाहती थी केवल प्यार  
मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस जैकलीन सुकेश के संग रिलेशन में थी और दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. रिलेशनशिप के दौरान एक्ट्रेस को खुश करने के लिए सुकेश ने उन्हें महंगे गिफ्ट दिए थे. जिसके कुछ समय पहले सुकेश ने जेल से चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उन्होंने जैकलीन को निर्दोष बताया था. सुकेश ने लिखा था कि जैकलीन केवल उनसे प्यार चाहती थी. 

यह भी पढ़ें- 

Trending news