Nikay Chunav: मधेपुरा में दो प्रत्याशियों के पतियों के बीच मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisement

Nikay Chunav: मधेपुरा में दो प्रत्याशियों के पतियों के बीच मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Bihar Nikay Chunav:  मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बताते चलें कि आज नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग हो रही है.

Nikay Chunav: मधेपुरा में दो प्रत्याशियों के पतियों के बीच मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मधेपुराः Bihar Nikay Chunav: मधेपुरा में नगर निकाय चुनाव के मतदान के क्रम में मुख्य पार्षद पद के दो प्रत्याशी के पति आपस में भिड़ गए हैं. इसमें एक प्रत्याशी के पति गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि मधेपुरा नगर परिषद के मुख्य पार्षद पद के प्रत्याशी पूनम देवी के पति डॉ. विजय कुमार विमल और कविता कुमारी शाह के पति अमोल कुमार के बीच जमकर मारपीट हुई है.

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बताते चलें कि आज नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग हो रही है. वार्ड पार्षद के 3346 पदों के लिए 17647 उम्मीदवार मैदान में हैं. मुख्य पार्षद के 156 पदों के लिए 1943 और उप मुख्य पार्षद के 156 पदों के लिए 1697 प्रत्याशी मैदान में हैं. पहले चरण के लिए 20 दिसंबर को मतगणना होगी.

मतदाताओं को रिझाने में हुआ हंगामा
जानकारी के मुताबिक, मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र में देर रात करीब डेढ़ बजे मतदाताओं को रिझाने के दौरान आपस में दो मुख्य पार्षद पति आपस में भिड़ गए. दोनों ने एक दूसरे पर लाइसेंसी रायफल तान दी और गाली-गलौज की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया. वहीं इस मामले को लेकर मुख्य पार्षद पति अनमोल कुमार साहा ने दूसरे मुख्य पार्षद पति विजय कुमार बिमल यादव पर गंभीर आरोप लगाया है. 

उन्होंने कहा कि जान से मारने की नीयत से विजय यादव और उनके गुर्गों ने लाइसेंसी रायफल तान कर गाली गलौज की है. उन्होंने कहा कि मेरे घर घंटों तक हुए हंगामे के बाद मौका वारदात पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत करवाया. वहीं आरोपी विजय कुमार बिमल यादव ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है. 

ये है मामला
उन्होंने कहा कि राजनैतिक साजिश के तहत मुझे बदनाम किया जा रहा है. बताया कि देर रात मैं अपने पैतृक गांव सुखासन से लौट रहा था तो अनमोल कुमार साहा अपने परिवार और समर्थको के साथ घेर कर मेरे गार्ड और ड्राइवर के साथ की बदतमीजी की, जिसके बाद मैं खुद मामले को शांत करवाकर आया हूं. मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और निराधार है इसका गवाह खुद सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीर है. हालांकि इस मामले को लेकर मधेपुरा एडीएम नीरज कुमार ने कहा कि इस मामले में लिखित आवेदन प्राप्त होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

 

Trending news