Bihar Politics : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राजद पर जमकर किया हमला, कहा-घर में घुस कर आतंक मचाते थे RJD के लोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1582709

Bihar Politics : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राजद पर जमकर किया हमला, कहा-घर में घुस कर आतंक मचाते थे RJD के लोग

जन सुराज पदयात्रा के दौरान सीवान के दरौली में एक आमसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार की जनता को पुरा देश दिखाई देता है, लेकिन अपने घर-गांव की दुर्दशा पर कभी ध्यान नहीं जाता.

Bihar Politics : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राजद पर जमकर किया हमला, कहा-घर में घुस कर आतंक मचाते थे RJD के लोग

सीवान : बिहार में 2024 चुनाव को लेकर अभी से ही सियासी पारा गर्म हो गया है. राजनेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर हमला कर रहे हैं. बुधवार को सीवान में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राजद पर जमकर हमला बोला है.उन्होंने कहा कि घर में घुस कर आतंक मचाते थे RJD के लोग, इसलिए बिहार की जनता अब दोबारा लालू को नहीं लाना चाहती है.

लालू यादव के जंगलराज के चलते भाजपा को वोट देते है लोग- प्रशांत
जन सुराज पदयात्रा के दौरान सीवान के दरौली में एक आमसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार की जनता को पुरा देश दिखाई देता है, लेकिन अपने घर-गांव की दुर्दशा पर कभी ध्यान नहीं जाता. प्रशांत किशोर ने लालू यादव के जंगलराज पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कुछ लोग लालू यादव के जंगलराज से डर कर भाजपा को वोट दे देते हैं, क्योंकि अपराध वाले जंगलराज के समय घर में घुस कर अपराधी गोली मार कर, अपहरण कर चले जाते थे. 4 बजे शाम में कोई लूटपाट न कर ले इस डर से लोग खेत-सड़क छोड़ कर घर के भीतर चले जाते थे. इसी डर से लोग लालू यादव के RJD को वोट न देकर मजबूरी में BJP को वोट दे रहे हैं.

बिहार में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का है सबसे बुरा हाल 
उन्होंने कहा कि जनता हर बार सोचती है कि इस बार विधायक को सबक सिखाएंगे, लेकिन जब चुनाव का समय आता है और लोगों को लगता है की लालटेन जीत रहा है तो जंगलराज से डर कर भाजपा को वोट दे देते हैं. बिहार में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का सबसे बुरा हाल है, दलितों के बाद सबसे ज्यादा बदहाली अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की है. अल्पसंख्यक समुदाय का कहना है कि जिंदा रहे या ना रहे भाजपा को तो वोट नहीं कर सकते क्योंकि भाजपा मुस्लिम विरोधी पार्टी है. आज बिहार में बस दो ही दलों का राज है, मोदी जी की भाजपा और लालू का लालटेन. नीतीश कुमार का तो कोई दल ही नहीं बचा, कभी लालटेन पकड़ कर लटक रहे है, तो कभी कमल के फूल पर बैठ कर तैर रहे हैं.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- अपने पहले टारगेट पर फोकस कर रहे हैं तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री पद संभालने को लेकर दी बड़ी जानकारी

Trending news