Daily Horoscope 19 October 2022: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, हो सकता है धन लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1401104

Daily Horoscope 19 October 2022: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, हो सकता है धन लाभ

Daily Horoscope 19 October 2022, Aaj Ka Hindi Rashifal: आज की तिथि और दिन आपके लिए शुभ समय लेकर आया है. जीवन में ग्रहों की चाल से हमारा भविष्य निर्धारित होता है, जो राशिफल बनता है. 

Daily Horoscope 19 October 2022: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, हो सकता है धन लाभ

पटना: Daily Horoscope 19 October 2022, Aaj Ka Hindi Rashifal: आज की तिथि और दिन आपके लिए शुभ समय लेकर आया है. जीवन में ग्रहों की चाल से हमारा भविष्य निर्धारित होता है, जो राशिफल बनता है. आज बुधवार है, बुधवार को भगवान गणेश की पूजा करने से उनकी कृपा प्राप्त होती हैं. गणपति को दूर्वा और मोदक लड्डू बेहद प्रिय है. गणपति की पूजा करते समय विधि सम्मत विधान का विशेष ख्याल रखना चाहिए. 

भगवान गणेश की कभी खड़ी मूर्ति की पूजा नहीं करनी चाहिए. ऐसा करने से आपकी पूजा निष्फल हो सकती है और इसका नकारात्मक प्रभाव आपके जीवन पर पड़ सकता है. जिनकी कुंडली में बुध ग्रह कमजोर हैं. उन्हें हरी मूंग गाय को प्रतिदिन खिलानी चाहिए. ऐसा करने से बुध ग्रह मजबूत होता है और इससे व्यापारिक लाभ मिलता है. चलिए जानते है कि आज के राशिफल में क्या खास बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-

जानें इन राशियों का कैसा बीतेगा दिन (Rashifal Today) 

मेष - आज का दिन आपको आशाजनक लाभ दिलाएगा. आज प्रयास करने पर डूबे धन की प्राप्ति भी हो सकती है. व्यवसायियों का ध्यान मध्यान तक कार्य पर केंद्रित रहेगा. मित्रों से गलतफहमी होगी. आज आपका शुभ अंक 3 और शुभ रंग केसरिया है. 

उपाय – श्री गणेश का पूजन करें. 

वृष - आज का दिन उतारचढ़ाव वाला रहेगा. स्वास्थ्य को लेकर आज विशेष सतर्क रहें. किसी वादे के अंत समय पर टालने से मानसिक रूप से विचलित रहेंगे. मित्र से सहयोग मिलेगा. आज आपका शुभ अंक 9 और शुभ रंग लाल रहेगा. 

उपाय – ठाकुर जी का दर्शन करना शुभ रहेगा. 

मिथुन - आज का दिन लाभप्रद रहेगा. आज आपको भ्रम में डालने वाली परिस्थितियां उत्पन्न होगी. काम-धंधा आरम्भ में आशा से कम रहेगी. मध्यान के बाद अचानक तेजी आने लगेगी. सरकार कार्यों में भी आज प्रयास करने पर गति आएगी. आज आपका शुभ अंक 2 और शुभ रंग सिल्वर रहेगा. 

उपाय – हरे साग का दान करें.
 
कर्क
- आज का दिन वृद्धिकारक रहेगा. एक से अधिक साधनों से धन लाभ होगा. सर्वार्थ सिद्धि की भावना प्रबल रहेगी. दिखावे के कारण खर्च होगा. वाणी में मिठास रहने से कार्य शीघ्र बन भी जाएंगे. आज आपका शुभ अंक 8 और शुभ रंग नीला रहेगा. 

उपाय - ओम गं गणपतये नमः का उच्चारण करें.

सिंह - परिश्रम का उचित फल मुश्किल से ही मिलेगा. सरकारी अथवा व्यवसाय संबंधित कागजी कार्यवाही के लिए भागदौड़ करनी पड़ सकती है. किसी की बात को धैर्य से सुनने की जगह तुरंत प्रति उत्तर देने से माहौल खराब होगा. परिवार में रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. आज आपका शुभ अंक 6 और शुभ रंग पिंक रहेगा. 

उपाय – मंदिर में माखन मिश्री का भोग लगाये. 

कन्या - आज मध्यान के बाद का समय चुनौती से भरा रहेगा. कार्य क्षेत्र पर प्रतिस्पर्धा बढ़ने से परेशान रहेंगे. घरेलू कार्यों में लापरवाही होने की संभावना है. सेहत में सुधार का अनुभव करेंगे. आज आपका शुभ अंक 3 और शुभ रंग केसरिया रहेगा. 

उपाय – साबुत मूंग का दान करें. 

यह भी पढ़ें- Dhanteras 2022: धनतेरस पर सोना खरीदना क्यों माना जाता है शुभ, इस परंपरा के पीछे है खास वजह

Trending news