Bihar Political Crisis: एनडीए गठबंधन टूटने के बाद विश्व हिंदू परिषद ने नीतीश कुमार पर लगाया बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1295994

Bihar Political Crisis: एनडीए गठबंधन टूटने के बाद विश्व हिंदू परिषद ने नीतीश कुमार पर लगाया बड़ा आरोप

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने बिहार के मुख्यमंत्री पर बड़ा राजनीतिक हमला बोलते हुए यह आरोप लगाया है कि उनके 'सुशासन' में जनता त्रस्त और जिहादी मस्त है.

विश्व हिंदू परिषद ने नीतीश सरकार पर निशाना साधना साधा है.

दिल्ली/पटना: Bihar Political Crisis: बिहार में एनडीए गठबंधन टूटने के बाद आरएसएस से जुड़े महत्वपूर्ण संगठनों में से एक विश्व हिंदू परिषद ने नीतीश सरकार पर निशाना साधना साधा है. विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने बिहार के मुख्यमंत्री पर बड़ा राजनीतिक हमला बोलते हुए यह आरोप लगाया है कि उनके 'सुशासन' में जनता त्रस्त और जिहादी मस्त है.

विनोद बंसल ने नीतीश सरकार पर आजादी के अमृत महोत्सव का अपमान तक करने का आरोप लगाया. विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने नीतीश कुमार पर सीधा निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा, बिहार के 'सुशासन' में जनता त्रस्त व जिहादी मस्त हैं! एसडीपीआई तो सरकारी विद्यालयों को ही जिहादी अड्डा बनाने में जुटा है.'

बंसल ने आजादी के 75 वर्ष के उपलक्ष्य में देश भर में मनाए जा रहे अमृत महोत्सव का बिहार में अपमान करने का भी आरोप नीतीश सरकार पर लगाते हुए सरकार, राजनीति और यहां तक कि नौकरशाही में शामिल कुछ लोगों पर भी राज्य में जिहादी मानसिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. बंसल ने कहा कि ऐतिहासिक नालंदा को भी नहीं छोड़ा गया.

गौरतलब है कि साल 2017 में नीतीश कुमार महागठबंधन से अलग होकर बीजेपी नीत एनडीए में शामिल हुए थे. तब से अब तक बिहार में बीजेपी-जदयू गठबंधन की सरकार चल रही थी. लेकिन आज नीतीश कुमार एनडीए से अलग हो गए और सीएम पद से इस्तीफा दे दिया.

अब बुधवार को बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी. नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह कल दोपहर 2 बजे राजभवन में होगा, जिसमें सीएम, डिप्टी सीएम और संसदीय कार्यमंत्री को शपथ दिलाई जाएगी.

इससे पहले आज नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव और महागठबंधन के अन्य नेताओं के साथ राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की. इस दौरान नीतीश ने उन्हें 164 विधायकों का समर्थन पत्र सौंपा. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी जदयू को तोड़ने की साजिश कर रही थी.

(आईएएनएस)

Trending news