Astrology Tips: आर्थिक तंगी और नौकरी ना मिलने की वजह से हैं परेशान तो तुरंत करें ये उपाय, रातों-रात मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1578531

Astrology Tips: आर्थिक तंगी और नौकरी ना मिलने की वजह से हैं परेशान तो तुरंत करें ये उपाय, रातों-रात मिलेगी सफलता

Astrology Tips: दुनिया में आज कल बहुत से लोग आर्थिक तंगी की वजह से परेशान है, कई लोगों की नौकरी लगते-लगते हुए रह जाती है. इस वजह से अपने खराब ग्रह को कटाने के लिए और जीवन में सफलता हासिल करने के लिए आप  एक खास उपाय कर सकते हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: Astrology Tips: दुनिया में आज कल बहुत से लोग आर्थिक तंगी की वजह से परेशान है, कई लोगों की नौकरी लगते-लगते हुए रह जाती है. इस वजह से अपने खराब ग्रह को कटाने के लिए और जीवन में सफलता हासिल करने के लिए आप  एक खास उपाय कर सकते हैं. तो आइये जानते हैं कि धन प्राप्ति के लिए आप कौन-कौन से उपाय कर सकते हैं. 

दान से मिलता है पुण्य

हिंदू धर्म में दान को पुण्य माना जाता है. माना जाता है कि इससे बड़ा कोई भी कर्म नहीं होता है. कहते हैं कि को व्यक्ति दान करता है वो तीर्थ कर लेता है. ऐसे में अगर आप भी आर्थिक संकट से परेशान हैं और आर्थिक संकट से जूझ रहे है तो आप भी ये ख़ास उपाय कर सफलता हासिल कर सकते हैं. आप चीटियों और गाय माता को आटा खिला सकते हैं. इससे आप को सौभाग्य की प्राप्ति होगी. इससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होगी और आप के घर में धन के संयोग बनेंगे. 

तुलसी को कर सकते हैं जल अर्पित 

आप चीटियों और गाय को आटा खिलाने के अलावा मां लक्ष्मी के मंदिर भी जा सकते हैं. आप मंदिर में सुबह के समय स्नान कर के घी का दिया जला सकते हैं. इसके बाद आप  तुलसी के पौधे पर जल अर्पित कर सकते हैं. इससे भी मां लक्ष्मी काफी ज्यादा प्रसन्न होती हैं. मान्यता है कि मां लक्ष्मी का ही एक स्वरुप तुलसी के पौधे हैं. इसके अलावा आओ तुलसी पर लाल चुनरी, लाल साड़ी और श्रृंगार का सामान अर्पित कर सकते हैं. इससे भी मां लक्ष्मी प्रसन्न होगी और आप पर उनकी कृपा बरसेगी.  बता दें कि आप माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए शुक्रवार के दिन कुछ खास उपाय भी कर सकते हैं. मां लक्ष्मी और विष्णु भगवान को प्रसन्न करने के लिए शुक्रवार का दिन शुभ माना जाता है. 

 

Trending news