Ishan Kishan का World Cup 2023 में चयन की खुशी खत्म! इस वजह से नहीं मिलेगा खेलने का मौका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1860595

Ishan Kishan का World Cup 2023 में चयन की खुशी खत्म! इस वजह से नहीं मिलेगा खेलने का मौका

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में ईशान ने नंबर पांच पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 82 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. हालांकि इसके बावजूद भी 10 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ईशान किशन को बेंच पर बैठना पड़ सकता है.

Ishan Kishan का World Cup 2023 में चयन की खुशी खत्म! इस वजह से नहीं मिलेगा खेलने का मौका

पटना: KL Rahul and Ishan Kishan: एशिया कप 2023 में भारतीय टीम को अपना अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 10 सितंबर को खेलना है. इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. दरअसल टीम के मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल चाट के बाद टीम में वापसी कर चुके हैं. बता दें कि राहुल निगल के चलते एशिया कप 2023  के शुरुआती दो मैच नहीं खेल पाए थे. वहीं चोट से उबरने के बाद अब उनकी टीम में वापसी हो गई है, ऐसे में ईशान किशन का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कटना लगभग तय है.

बता दें कि ईशान किशन को राहुल की गैरमौजूदगी में शुरुआती दोनों मैचों में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के रुप में खिलाया गया था. पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में ईशान ने नंबर पांच पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 82 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. हालांकि इसके बावजूद भी 10 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ईशान किशन को बेंच पर बैठना पड़ सकता है क्योंकि विकेटकीपर के तौर पर केएल राहुल भारत की पहली पसंद हैं.

वहीं दूसरी तरफ एशिया कप में अपना पहला मुकाबला खेलने के लिए केएल राहुल भी नेट्स में जमकर पसीना बहा  रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल ने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भी जमकर प्रैक्टिस किया और सबसे देर तक बल्लेबाज़ी की. राहुल टीम इंडिया में नंबर पांच की पोज़ीशन पर बल्लेबाजी करने वाले हैं. नेट्स में राहुल ने दाएं और बाएं हाथ, दोनों तरह के गेंदबाज़ों का सामना किया.  बता दें कि केएल राहुल भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में लगातार क्रिकेट खेलते हैं. अपने करियर में अब तक उन्होंने 47 टेस्ट, 54 वनडे और 72 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. जहां टेस्ट में उन्होंने 2642, वनडे में 1986 और टी20 इंटरनेशनल में 2265 रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: पार्टी के बाद नदी में नहाने गया युवक डूबा, 8 घंटे बाद शव बरामद

 

 

Trending news