Megha Gupta : इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस आपको कर देगी दीवाना, देखें वायरल फोटो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1448426

Megha Gupta : इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस आपको कर देगी दीवाना, देखें वायरल फोटो

एक्ट्रेस मेघा गुप्ता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती है. इन्हीं फोटो की वजह से मेघा हमेशा अपने फैंस के बीच बनी रहती है. मेघा की खास बात है कि ना तो वो केवल ऑनस्क्रीन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती है.

Megha Gupta : इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस आपको कर देगी दीवाना, देखें वायरल फोटो

पटना : Megha Gupta : बोल्डनेस के मामले में एक्ट्रेस मेघा गुप्ता का कोई तोड़ नहीं है. एक्ट्रेस मेघा अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. मेघा रोजाना इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर देती हैं जो फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी है. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से अक्सर चर्चा में रहती है. बता दें कि मेघा भारतीय हिन्दी अभिनेत्री हैं. यह काव्यांजली, कुमकुम, सीआईडी, मैं तेरी परछाई हूं आदि शो में काम कर चुकी हैं. मेघा ने इन दिनों अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है.

मेघा इंस्टा पर शेयर करती है बोल्ड तस्वीरें
एक्ट्रेस मेघा गुप्ता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती है. इन्हीं फोटो की वजह से मेघा हमेशा अपने फैंस के बीच बनी रहती है. मेघा की खास बात है कि ना तो वो केवल ऑनस्क्रीन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती है बल्कि ऑफ स्क्रीन भी वो लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. इस पोस्ट में मेघा ने बिकनी पहना हुआ है.

कमेंट में फैंस का मिल रहा भरपूर प्यार
बता दें कि मेघा इंस्टा पर अपनी फोटो के अलावा योग की वीडियो भी शेयर करती है. साथ ही अपने योग के माध्यम से मेघा लोगों को योग के टिप्स भी देती है. मेघा के फैंस उनकी फोटो और वीडियो पर धड़ल्ले से कमेंट्स कर रहे हैं. कई फैंस मेघा को योग करते देख अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है. एक यूजर ने लिखा है. मेघा जी आप बहुत सुंदर है. तो दूसरे यूजर ने उन्हें हॉट लिखा है. मेघा को उनकी फोटो और वीडियो अपलोड करने पर फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Megha Gupta (@meghaguptaofficial)

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार में पटना छात्र संघ चुनाव की बढ़ी सरगर्मी, जानें बिहार-झारखंड की सभी बड़ी खबरें यहां

Trending news