Jharkhand News: हजारीबाग पुलिस ने देसी पिस्टल के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1258788

Jharkhand News: हजारीबाग पुलिस ने देसी पिस्टल के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

Jharkhand News: हजारीबाग के सदर थाना पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस नें दोनों अपराधियों को गश्ती के दौरान बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया है.

Jharkhand News: हजारीबाग पुलिस ने देसी पिस्टल के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

हजारीबाग:Jharkhand News: हजारीबाग के सदर थाना पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस नें दोनों अपराधियों को गश्ती के दौरान बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया है. अपराधियों को पास से पुलिस ने देसी पिस्टल और दो जिंदा गोली बरामद किया है. 

शहर में गैंगवार का खतरा
गिरफ्तार किए गए दोनों अपराधी हाल में ही जेल से बाहर निकले थे. शहर के आधा दर्जन से अधिक अपराधी उनके निशाने पर थे. दोनों शहर में गैंगवार के इरादे से घुम रहे थे. पकड़े गए अपराधियों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम मुफस्सिल थाना अंतर्गत जगदीशपुर निवासी पिंटू कुमार शर्मा उम्र 22 वर्ष, जबकि दूसरा ओकनी नूरा भूईयां टोली का रहने राजाराम उर्फ बबलू उम्र 39 वर्ष बताया. पुलिस ने हिरासत में लेकर जब दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि एक समुदाय को बाबू खान, जुबेर खान से खतरा है. उन लोगों पर कभी भी जानलेवा हमला किया जा सकता है. इसलिए वैसे अपराधियों से जान की रक्षा करने के लिए वो पिस्तौल लेकर चलते हैं. उन पर पहले भी हमला हो चुका है। 

ये भी पढ़ें- सड़क पर लगने वाले जाम को हटाने के लिए परिवहन निगम ने शुरू किया अभियान, दर्जनों वाहन को किया जब्त

पिस्टल और दो जिंदा गोली बरामद
इस मामले में सदर थाना प्रभारी सह पुलिस इंस्पेक्टर गणेश कुमार सिंह बताया कि मंगलवार की रात्रि बस स्टैंड के पास से सदर थाना पुलिस की गश्ती दल को देखकर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग भागने लगे. जिसके बाद गश्ती दल में शामिल एसआई संजय कुमार, आरक्षी गौतम साव,अनिल कुमार प्रजापति ने उनका पीछा कर उन्हें पकड़ लिया. इस दौरान जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से एक प्रतिबंधित देसी पिस्टल एवं दो जिंदा गोली बरामद की गयी. पुलिस ने मोटरसाइकिल को जब्त कर ली है और दोनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में केंद्रीय कारा भेज दिया गया है.

Trending news