Jharkhand: जमशेदपुर में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी, झारखंड के डॉक्टरों की हड़ताल हुई समाप्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1882552

Jharkhand: जमशेदपुर में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी, झारखंड के डॉक्टरों की हड़ताल हुई समाप्त

MGM Hospital Doctor Strike Finish: झारखंड के जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में डॉक्टर के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर आज 22 सितंबर शुक्रवार को डॉक्टर ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन झारखंड के तत्वाधान में हड़ताल का आह्वान किया था. 

Jharkhand: जमशेदपुर में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी, झारखंड के डॉक्टरों की हड़ताल हुई समाप्त

MGM Hospital Doctor Strike Finish: झारखंड के जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में डॉक्टर के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर आज 22 सितंबर शुक्रवार को डॉक्टर ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन झारखंड के तत्वाधान में हड़ताल का आह्वान किया था. जिसका असर अहले सुबह से नजर आया. 

हड़ताल के दौरान ओपीडी सेवाएं रही ठप 
सुबह 6:00 बजे से तकरीबन 11:00 बजे तक मरीज परेशान नजर आए. अस्पताल में ओपीडी सेवाएं ठप रही और पर्ची भी नहीं कट रही थी. वहीं दूसरी तरफ डॉक्टर हाथों में तख्ती लिए और पूरे अस्पताल में प्रदर्शन करते नजर आए. हालांकि तकरीबन 11:00 बजे जमशेदपुर के आईएमए के अधिकारियों ने आईएमए के सचिव प्रदीप सिन्हा को आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना दी. जिसके बाद हड़ताल को समाप्त कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें- Indian Railway: बिहार के लोगों के लिए गुड न्यूज़, 24 सितंबर से शुरू होगा पटना-हावड़ा वंदे भारत का परिचालन

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद डॉक्टरों ने ली हड़ताल वापस  
प्रदीप सिन्हा ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना मिली है. ऐसे में मरीजों के हित को लेकर हम हड़ताल वापस ले रहे हैं, लेकिन जरूरी है कि हमारी सुरक्षा सुनिश्चित हो और उसके लिए मेडिकल प्रोटेक्शन बिल का आना बेहद जरूरी है. सरकार इस पर गंभीर हो हम यही चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें- Bihar: केके पाठक का ताबड़तोड़ एक्शन जारी, शेखपुरा और जमुई में लापरवाह शिक्षकों को लगाई फटकार

3 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी 
बता दें कि तीन आरोपियों की गिरफ्तारी जमशेदपुर में हुई है. आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी मिलने के बाद ही डॉक्टरों ने हड़ताल को समाप्त किया है. आईएमए के सचिव प्रदीप सिन्हा ने मेडिकल प्रोटेक्शन बिल को लेकर सरकार को चेताया है. और कहा कि हमारी सुरक्षा सुनिश्चित हो. 

इनपुट-आयुष कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Patna: प्रेमी के साथ मिलकर छात्रा ने अपहरण की रची कहानी, पुलिस ने खोल दिया काला चिट्ठा

Trending news