IT Raid In Godda: गोड्डा में व्यवसायी के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड, कई कागजों को जब्त करने की खबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2268324

IT Raid In Godda: गोड्डा में व्यवसायी के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड, कई कागजों को जब्त करने की खबर

IT Raid In Godda: झारखंड के गोड्डा के एक व्यवसायी के प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने बीते दिन (28 मई) को मंगलवार की देर रात छापा मारा है. उसका कपड़ा, रेडीमेड और होटल का व्यवसाय है.

गोड्डा में व्यवसायी के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड

गोड्डा: IT Raid In Godda: झारखंड के गोड्डा के एक व्यवसायी के प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने बीते दिन (28 मई) को मंगलवार की देर रात छापा मारा है. उसका कपड़ा, रेडीमेड और होटल का व्यवसाय है. मुख्य बाजार स्थित कपड़े की दुकान पर देर रात तक आयकर अधिकारियों की पड़ताल जारी रही. तड़के वे लोग निकल गए. हालांकि अब तक किसी भी किस्म का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

आईटी की भागलपुर और देवघर की टीम ने व्यवसायी अरुण अग्रवाल के ठिकानों पर छापेमारी की है. संजीव वस्त्रालय, रिद्धि सिद्धि रेडीमेड और होटल वृंदावन में भी तलाशी की खबर है.

आलमगीर आलम के साथ कथित संबंधों को लेकर मारी रेड- सूत्र
सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार, अरुण अग्रवाल का बेटा शिवम अग्रवाल एक बड़ा ठेकेदार है. विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक जेल जा चुके ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के साथ कथित संबंधों को लेकर यह रेड मारी गई है. हालांकि अब तक विभाग और व्यवसायी की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है.

इनपुट- संतोष कुमार भगत, गोड्डा

यह भी पढ़ें- Jharkhand Weather: झारखंड के पलामू में गर्मी ने तोड़ा 46 साल पुराना रिकॉर्ड, 47 डिग्री के पार पहुंचा तापमान, अगले 4-5 दिन रहें सावधान

(खबर अपडेट की जा रही है)

Trending news