धनबाद में पड़ोसी ने बुजुर्ग दंपति के घर की लूटपाट, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1357501

धनबाद में पड़ोसी ने बुजुर्ग दंपति के घर की लूटपाट, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस अधिकारी शीला लकड़ा ने बताया कि देर रात एक वृद्ध महिला के घर में घुसकर वही के पास के रहने वाले काजू पांडे उर्फ सुमन पांडे उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की. हाथ से सोने का कंगन और गले से सोने का चैन लेकर भाग गया है.

धनबाद में पड़ोसी ने बुजुर्ग दंपति के घर की लूटपाट, पुलिस जांच में जुटी

धनबाद : धनबाद सदर थाना क्षेत्र के DS कॉलोनी दुर्गा मंदिर के पास रेलवे क्वार्टर न0 570 B में रह रहे 70 वर्षीय वृद्ध महिला रंजना घोष के यहां वही के पास के रहने वाले काजू पांडे उर्फ सुमन पांडे देर रात को उनके घर में घुसकर छिनतई की और बुरी तरह से की मारपीट है. इसकी सूचना पड़ोसी ने स्थानीय धनबाद थाना को सूचित किया, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर घायल वृद्ध महिला को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भेजा गया. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

क्या है पूरा मामला
वहीं पड़ोसी बबलू कुमार ने घटना के संबंध में बताया कि देर रात को यही के रहने वाले काजू पांडे उर्फ सुमन पांडे देर रात को रेलवे क्वार्टर नंबर 570 B में रह रहे है. अकेली 70 साल की वृद्ध महिला रंजना घोष के घर में घुसकर रंजना घोष के साथ बुरी तरह से मारपीट तथा उनके साथ जानलेवा हमला कर उनके हाथ से दो सोने का कंगन और गले से सोने का चैन लेकर भाग गए. सुबह जब दूधवाले उनके घर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा पूरी तरह से खुला हुआ है और वृद्ध महिला पूरी खून से लथपथ है. उसके बाद दूध वाले ने पड़ोसी के बताया और पड़ोसी ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर वृद्ध महिला को बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस से एसएनएमएमसीएच अस्पताल भेज दिया है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. जबकि वृद्ध महिला यहां पर कई सालों से अकेली रह रही थी उनके परिवार में उनके 1 पुत्र हैं जो मथुरा में रहते हैं परिवार वाले को सूचित कर दिया गया जबकि परिवार वाले मथुरा से धनबाद के लिए निकल चुके हैं.

बुजुर्ग दंपति से आरोपी ने की मारपीट
पुलिस अधिकारी शीला लकड़ा ने बताया कि देर रात एक वृद्ध महिला के घर में घुसकर वही के पास के रहने वाले काजू पांडे उर्फ सुमन पांडे उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की. हाथ से सोने का कंगन और गले से सोने का चैन लेकर भाग गया है. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वृद्ध महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. जबकि उक्त छापेमारी में आरोपी काजू पांडे उर्फ सुमन पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जांच करेगी.

ये भी पढ़िए- अमेरिका में ठगी करने वाला साइबर अपराधी पटना से गिरफ्तार, जांच जारी

Trending news