धनबाद में शिव मंदिर के प्रांगण में मिला नवजात शिशु का शव, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1471289

धनबाद में शिव मंदिर के प्रांगण में मिला नवजात शिशु का शव, इलाके में मचा हड़कंप

Jharkhand News: जिले के धनबाद थाना क्षेत्र में धैया खटाल रोड साम्ब सदा शिव आश्रम शिव मंदिर में एक नवजात शिशु का शव मिलने से मचा हड़कंप. जिसके बाद लोगों में तरह-तरह की बातें भी शुरू हो गई. वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दिया.

धनबाद में शिव मंदिर के प्रांगण में मिला नवजात शिशु का शव, इलाके में मचा हड़कंप

धनबाद:Jharkhand News: जिले के धनबाद थाना क्षेत्र में धैया खटाल रोड साम्ब सदा शिव आश्रम शिव मंदिर में एक नवजात शिशु का शव मिलने से मचा हड़कंप. जिसके बाद लोगों में तरह-तरह की बातें भी शुरू हो गई. वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दिया. जहां मौके पर सदर थाना टीम पहुंचकर नवजात शिशु को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई. इस घटना के संबंध में मंदिर के पुजारी बसंत पांडे ने बताया कि आज सुबह-सुबह मंदिर की गेट खोल कर मंदिर की साफ सफाई कर रहे थे. आज सोमवार के दिन होने की वजह से भगवान शिव जी पर धतूरा का फल चढ़ाने के लिए मंदिर के दाईं ओर देखा तो एक लाल कपड़े में एक शिशु का अंग दिख रहा था. जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी. जिसके बाद यहां पर काफी संख्या में श्रद्धालु लोग एकत्रित हुए. 

लाल कपड़े में मिला शव
बाद में लोगों में पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस दी. इस उपरांत पुलिस ने यहां आकर जब लाल कपड़े को हटाया तो उस लाल कपड़े में एक मृत शिशु का शव बरामद हुआ. जिसके बाद इस क्षेत्र में कई तरह का चर्चे शुरू हो गई. क्या इस कलयुग में भी भगवान के साथ खिलवाड़ करना कहां तक उचित है. मंदिर के श्रद्धालु अरविंद कुमार ने बताया कि आज सुबह मंदिर के पास भीड़ को एकत्रित देखा. उसके बाद मंदिर में प्रवेश करने के बाद एक लाल कपड़े में शिशु का शव पाया गया. जिसके बाद इस बच्चे की पहचान के लिए कई लोगों से चर्चा की गई लेकिन यह बच्चा बिल्कुल अज्ञात और अनजान है. आखिरकार मंदिर के प्रांगण में तुलसी पौधे के नीचे नवजात शिशु को इस ठंड में क्यों रखा गया है.

ये भी पढ़ें- रजौली जंगल में हो रही तस्करी को लेकर नवादा वन विभाग हुआ सख्त, एक गिरफ्तार

पूरे मामले की जांच जारी 
वहीं सदर थाना पुलिस के अधिकारी महेश चंद्र ने बताया कि यहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस की सूचना दी. जिसके बाद यहां पहुंचकर देखा कि एक नवजात शिशु का शव लाल कपड़े में लपेटकर शिव मंदिर के प्रांगण के तुलसी पौधे के नीचे रखा गया है. लेकिन अज्ञात शिशु मृत पाया गया है. जिसकी जांच जारी है. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन जारी है. साथ ही बच्चे के परिजनों की तलाश जारी है.

इनपुट- नितेश मिश्रा

Trending news