समस्तीपुर के सेंट्रल बैंक से 65 लाख रुपये की लूट, एक बदमाश को ग्रामीणों ने दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1482776

समस्तीपुर के सेंट्रल बैंक से 65 लाख रुपये की लूट, एक बदमाश को ग्रामीणों ने दबोचा

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रोसरा थाना क्षेत्र के मुसहरी स्थित एरौत शाखा से बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने लगभग 65 लाख रुपये से अधिक की राशि की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.

समस्तीपुर के सेंट्रल बैंक से 65 लाख रुपये की लूट, एक बदमाश को ग्रामीणों ने दबोचा

समस्तीपुर: समस्तीपुर में लूट और अपराधिक गतिविधियां का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. जिले में बदमाश बेखौफ होकर अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस ने अभी समस्तीपुर शहर के अंदर हुए दो भीषण डकैती मामले का खुलासा भी नहीं किया कि अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए सेंट्रल बैंक में बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दे डाला है. हालांकि बैंक लूट मामले में एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है.

सेंट्रल बैंक से बदमाशों ने लूटे 65 लाख रुपये
बता दें कि समस्तीपुर में सोमवार को बदमाशों ने सेंट्रल बैंक को अपना निशाना बनाया. बदमाशों ने हथियार के बल पर करीब 65 लाख रुपये की लूट कर फरार हो गए. लूट के दौरान जब बदमाश भाग रहे थे इनमें से एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़कर खूब पिटाई की. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया और बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया. इधर पुलिस बदमाश से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

घटना पर क्या करते है पुलिस अधिकारी 
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रोसरा थाना क्षेत्र के मुसहरी स्थित एरौत शाखा से बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने लगभग 65 लाख रुपये से अधिक की राशि की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं घटना के बाद भाग रहे एक अपराधी को ग्रामीणों ने हथियार और लूट के रकम के साथ दबोच लिया है. पुलिस गिरफ्तार बदमाश से अन्य साथियों की पूछताछ में जुटी है. जल्द ही लूट मामले में सभी अपराधियों को दबोच लिया जाएगा.

जिले में पहले भी हो चुकी है लूट की वारदात
बता दें कि समस्तीपुर शहर के अंदर पहले भी दो भीषण लूट हो चुकी है. अभी तक इन दोनों मामलों का खुलासा भी नहीं हो पाया है. अब सेंट्रल बैंक में 65 लाख रुपये की लूट हुई है, लेकिन इस मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है अन्य सभी बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
 
इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए- ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ सहर अफशा ने किया कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा

Trending news