जमीनी विवाद में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, निजी अस्पताल में इलाज जारी
Advertisement

जमीनी विवाद में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, निजी अस्पताल में इलाज जारी

Bihar Crime: भोजपुर जिले में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी है. आरा शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव स्थित बांध के समीप गुरुवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी.

जमीनी विवाद में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, निजी अस्पताल में इलाज जारी

आरा:Bihar Crime: भोजपुर जिले में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी है. आरा शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव स्थित बांध के समीप गुरुवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी. इस हमले में उसे बाएं हाथ में एवं बाएं पैर में घुटने के पास गोली लगी है. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार जख्मी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरहियां गांव वार्ड नंबर-1 निवासी राम ध्यान सिंह का 28 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र यादव है. वह पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है तथा जमीन खरीद बिक्री का काम करता है. इधर, जख्मी प्रॉपर्टी डीलर धर्मेंद्र यादव ने बताया कि उसकी बहन का जमीन गांव में है. उसके रिश्तेदार लगातार उस जमीन को बेचने की धमकी देते थे.जिसको लेकर जमीरा सरपंच के पास पंचायती भी हुई थी और उसने मारने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें- Bihar Nikay Chunav 2022: मुंगेर के प्रचार का अंतिम दिन, जमालपुर-तारापुर में प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

निजी अस्पताल में इलाज जारी

जख्मी पटना के दानापुर स्थित एम्स के पास अपने दोस्त से मिलने गया था. कल देर रात जब वह बाइक से वापस अपने गांव लौट रहा था. उसी दौरान जमीरा गांव स्थित बांध के समीप दो बाइक सवार बदमाशों ने चलती बाइक पर उसे गोली मार दी. इसके बाद वे लोग फरार हो गए. जिसके बाद परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया. जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. जख्मी धर्मेंद्र यादव ने अपनी बहन के भैंसुर लड्डू के लड़के दिनेश पर गोली मारने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. वहीं जख्मी का इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि जख्मी युवक को एक गोली बाएं हाथ एवं दूसरी गोली बाएं पैर में घुटने के नीचे लगी थी, जो अंदर फंसी हुई थी. ऑपरेशन कर गोली निकाल दिया गया है.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह

Trending news