Bihar Crime: बेहोशी और अर्धनग्न अवस्था में मिली एक नाबालिग लड़की, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1829306

Bihar Crime: बेहोशी और अर्धनग्न अवस्था में मिली एक नाबालिग लड़की, पुलिस जांच में जुटी

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सुबह-सुबह एक नाबालिग लड़की अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में मिली, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उसे मुरौल PHC में भर्ती कराया.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: Bihar Crime: मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सुबह-सुबह एक नाबालिग लड़की अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में मिली, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उसे मुरौल PHC में भर्ती कराया. बता दें कि इस इलाके में इस घटना के बाद से ही सनसनी फैल गई है. 

बताया जा रहा है कि सकरा थाना क्षेत्र के मुरौल प्रखंड के एक स्कूल के निकट बेहोशी की हालत में लड़की को स्थानीय लोगों ने देखा, जिसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने सकरा थाने को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए मुरौल के पीएचसी में भर्ती कराया है. 

ये भी पढ़ें- विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, रश्मि बोलीं- मुझे बदनाम करने की साजिश

हालांकि युवती कहां की है और वहां कैसे पहुंची इसका अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि युवती जिस अवस्था में बेहोश मिली है उसको लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चा जोरों पर है. चर्चा है कि लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है, हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हैं.

पूरे मामले पर पूर्वी डीएसपी शहरियार अख्तर ने बताया कि पीड़ित लड़की अपने परिवार के साथ कोलकाता से चली थी और समस्तीपुर स्टेशन पर उतरी जहां नशा खुरानी गिरोह के शिकार हो गई थी और इसके पिता पूसा में भर्ती है जबकि यहां बरामद हुई लड़की फिलहाल कुछ बोलने कि स्थिति में नहीं है और पुलिस युवती के होश में आने का इंतजार कर रही है ताकि पूरे मामले का उद्वेदन हो पाए.

(Report- Manitosh kumar)

 

Trending news