Crime News: कतरास छाताबाद में हुए दो पक्षों में हिंसा के मामले में 34 लोग भेजे गए जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1761887

Crime News: कतरास छाताबाद में हुए दो पक्षों में हिंसा के मामले में 34 लोग भेजे गए जेल

Crime News: धनबाद जिले के कतरास थाना क्षेत्र अंतर्गत छाताबाद कैलुडीह खटाल में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट की घटना घटी है. दोनों ओर से लाठी-डंडे और पत्थर जमकर चले. जिसमें दोनों गुटों के दर्जनभर लोग घायल हैं. टोटो बैटरी की चार्जर चोरी होने के बाद यह विवाद बढ़ गया था.

(धनबाद हिंसा के बाद गिरफ्तारी)

धनबाद: Crime News: धनबाद जिले के कतरास थाना क्षेत्र अंतर्गत छाताबाद कैलुडीह खटाल में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट की घटना घटी है. दोनों ओर से लाठी-डंडे और पत्थर जमकर चले. जिसमें दोनों गुटों के दर्जनभर लोग घायल हैं. टोटो बैटरी की चार्जर चोरी होने के बाद यह विवाद बढ़ गया था. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के की तरफ से स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया था. शुक्रवार को फिर दो पक्षों में स्थिति तनावपूर्ण हो गई और दोनों तरफ से बम-गोली चलाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, कैलुडीह खटाल के रहने वाले जनार्दन यादव के घर के पास टोटो लगी हुई थी. टोटो चार्ज की जा रही थी किसी के तरफ से टोटो के चार्जर चुरा ले गए, जिसके बाद जनार्दन यादव, राजीव यादव और विजय यादव आक्रोशित हो उठे. जिसके बाद यह मारपीट की घटना हुई.वहीं दूसरे पक्ष के दुनिया खातून का कहना है कि मारपीट के दौरान अचानक कुछ लोग घर में घुस आए घर के लोगों के साथ मारपीट करने लगे पत्थरबाजी की. बताया जा रहा है कि मारपीट की इस घटना में करीब दर्जन भर लोग दोनों ओर से घायल हैं. 

ऐसे में कतरास के छाताबाद केलूडीह में बैटरी चार्जर चोरी के बाद दो पक्षों में हुए हिंसा पत्थरबाजी के मामले में कतरास पुलिस ने सैकड़ों लोगों पर हिंसा फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज किया है. वहीं इस मामले में कतरास पुलिस ने करवाई करते हुए 34 आरोपियों को मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया है. शनिवार को धनबाद सदर अस्पताल में सभी का मेडिकल जांच कराया गया और सभी को मंडलकारा भेज दिया गया. 

बता दें कि कतरास छाताबाद में दो पक्षों में हुए हिंसा के बाद जिला प्रशासन ने धारा 144 लगा दी है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीम गठित की गई है. शनिवार को उसी क्रम में हिंसा फैलाने के आरोप में 34 आरोपियों को जेल भेजा गया है. बाघमारा सीईओ केके सिंह ने कहा स्थिति नियंत्रण में है धारा 144 लगा दिया गया है. क्षेत्र में पुलिस की तैनाती की गई है वही कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. 

NITESH KR. MISHRA

Trending news