भोजपुरी सिनेमा की नोरा फतेही के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला की वीडियो मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1238835

भोजपुरी सिनेमा की नोरा फतेही के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला की वीडियो मचा रहा हंगामा

Namrata Malla Super Hot Bhojpuri Video: डांस की ट्रेनिंग देने के साथ स्वयं अपनी अदाओं से भोजपुरी के पर्दे पर तहलका मचा देनेवाली भोजपुरी की नोरा फतेही के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. दिल्ली में नम्रता मल्ला डांस स्कूल चलाती हैं.

(नम्रता मल्ला)

पटना : Namrata Malla Super Hot Bhojpuri Video: डांस की ट्रेनिंग देने के साथ स्वयं अपनी अदाओं से भोजपुरी के पर्दे पर तहलका मचा देनेवाली भोजपुरी की नोरा फतेही के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. दिल्ली में नम्रता मल्ला डांस स्कूल चलाती हैं. साथ ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से लोगों के दिलों पर वह राज भी करती हैं. नम्रता मल्ला ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में अपनी अदाओं का ऐसा रंग भरा है कि इसे देखकर दर्शक उसके दीवाने हो गए हैं. नम्रता मल्ला ने अपनी सुपरहॉट अदाओं की वजह से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है.

नम्रता मल्ला हमेशा अपनी नई वीडियो और बेहतरीन और सुपरहॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. नम्रता अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और बोल्ड वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर हंगामा मचाती रहती हैं. नम्रता अपनी इन्हीं तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में बनी में रहती हैं. वह अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लोग नम्रता के हर लुक को पसंद करते हैं. नम्रता मल्ला ने खेसारी लाल और शिल्पी राज के एक गाने 'दो घूंट' पर नोरा फतेही के अंदाज में जमकर थिरकती नजर आ रही हैं.

2021 में ही नम्रता मल्ला ने खेसारी लाल यादव के साथ दो घूंट सॉन्ग के जरिए जमकर हंगामा मचाया था. इस गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला का अंदाज देखकर ही लोगों ने उसे भोजपुरी की नोरा फतेही कहना शुरू कर दिया था. इस गाने में खेसारी लाल के साथ हर किसी ने नम्रता मल्ला को खूब पसंद किया था.

खेसारी लाल यादव के साथ इस पहले गाने में भोजपुरी के पर्दे पर हंगामा मचा देनेवाली नम्रता मल्ला ने लोगों के दिलों में ऐसा घर किया कि लोग उसे भूला नहीं पा रहे हैं. ऊपर से सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला के वीडियो इतने हंगामेदार की उसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. बता दें कि नम्रता मल्ला दिल्ली में एक डांस स्कूल चलाती हैं. वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी अपनी अदाओं से हंगामा मचा चुकी हैं. नम्रता ने कई भोजपुरी गानों के वीडियो में भी अपनी अदाओं से खूब आग लगाई है. नम्रता हालिया जारी अपनी वीडियो और तस्वीरों में काफी हॉट नजर आ रही हैं. उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनकी इन वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

नम्रता अपने चाहनेवालों से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव रहती हैं. नम्रता मल्ला ने अपनी नई तस्वीर और सुपरहॉट लुक एवं हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों के दिलों को घायल करती हैं. लोग उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. उन्होंने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं. नम्रता की इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर उनके प्रशंसक और चाहनेवाले आहें भर रहे हैं.

Trending news