Khesari Lal Yadav: 'बड़का भैया' क्यों करना चाहते हैं खेसारी लाल यादव को बर्बाद? वीडियो जारी कर कहा कुछ ऐसा
Advertisement

Khesari Lal Yadav: 'बड़का भैया' क्यों करना चाहते हैं खेसारी लाल यादव को बर्बाद? वीडियो जारी कर कहा कुछ ऐसा

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव का विवादों से गहरा नाता रहा है. पावरस्टार पवन सिंह के साथ खेसारी लाल यादव की लड़ाई किसी से छुपी नहीं है. दोनों के बीच की दुश्मनी जगजाहिर है.

(फाइल फोटो)

पटना : Khesari Lal Yadav: भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव का विवादों से गहरा नाता रहा है. पावरस्टार पवन सिंह के साथ खेसारी लाल यादव की लड़ाई किसी से छुपी नहीं है. दोनों के बीच की दुश्मनी जगजाहिर है. खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने गानों पर स्ट्राइक और उसको रिलीज के बाद यूट्यूब से डिलिट हो जाने को लेकर काफी परेशान हैं. इसके पहले भी वह ऐसे हीं सोशल मीडिया पर आकर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं.

खेसारी लाल यादव इन दिनों लंदन में हैं और अपने फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. पवन सिंह के निजी जीवन में चल रहे तनाव की वजह से कई प्रोड्यूसर उनके अलग हो रहे हैं और उनके सामने विकल्प के रूप में खेसारी लाल यादव हैं. ऐसे में दोनों के बीच दुश्मनी और तेज हो गई है. इस बीच शनिवार को अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर खेसारी लाल यादव लाइव आए. उन्होंने अपने नए गाने 'हसीना' को मिल रहे प्यार के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया. इस बीच खेसारी लाल यादव नाराज भी नजर आए.

खेसारी लाल यादव ने अपनी नाराजगी बयां करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को पूरे बॉलीवुड ने परेशान किया उसकी मौत के बाद आज पूरे देश में इस इंडस्ट्री का लोगों ने बॉयकॉट करने शुरू कर दिया है. पूरी इंडस्ट्री इससे परेशान हो गई है. लेकिन एक यहां है कि एक आदमी मेरे गाने डिलिट करवा रहा है. मुझे परेशान कर रहा है, मेरे करियर को चौपट करने पर तुला हुआ है. फिर भी पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री उसके सपोर्ट में खड़ी है. उसे बहुत प्यार मिल रहा है.

खेसारी ने आगे कहा कि 25-30 लोग मिलकर मुझे बर्बाद करना चाहते हैं इस बात की मुझे चिंता नहीं है. मैंने अपने जगह इस इंडस्ट्री में खुद बनाई है. मेरे साथ जनता का आशीर्वाद और प्यार है. ऐसे में कुछ लोगों को लग रहा है कि वह मुझे जड़ से उखाड़ कर फेंक देंगे. लेकिन यह संभव नहीं है लेकिन हां यह जरूर दुख देता है कि एक ही व्यक्ति से इतना दुख क्यों है? खेसारी लाल ने आगे कहा कि अगर किसी आप बना नहीं सकते तो आपको बिगाड़ने का भी हक नहीं है. खेसारी ने एक बार फिर कहा कि वह अभिमन्यु नहीं हैं, कृष्ण हैं. उन्होंने कहा कि आप बड़का भैया के समर्थन में बाकी इंडस्ट्री के लोगों को भी खड़ा कर दें तो भी क्या हो जाएगा. उन्होंने हालांकि वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका सीधा इशारा पवन सिंह की तरफ था.

ये भी पढ़ें- Neha Malik: नेहा मलिक ने सिजलिंग अदाओं से लगाया बोल्डनेस का तड़का, Beach पर करवाया फोटोशूट

Trending news