Top Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी के इन होली गानों के बिना आपका मजा है अधूरा, प्लेलिस्ट में कर लें शामिल
Advertisement

Top Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी के इन होली गानों के बिना आपका मजा है अधूरा, प्लेलिस्ट में कर लें शामिल

होली का त्योहार अब नजदीक आ गया है. चारों ओर लोगों के मन पर रंग की खुमारी छा गई है. आपको बता दें कि होली के त्योहार का आनंद बिना भोजपुरी गानों के फीका है. ऐसे में होली के उमंग में रंगने से पहले आपको थिरकने के लिए भोजपुरी के होली गाने चाहिए तो आप इन गानों को अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर लें.

(फाइल फोटो)

पटना : होली का त्योहार अब नजदीक आ गया है. चारों ओर लोगों के मन पर रंग की खुमारी छा गई है. आपको बता दें कि होली के त्योहार का आनंद बिना भोजपुरी गानों के फीका है. ऐसे में होली के उमंग में रंगने से पहले आपको थिरकने के लिए भोजपुरी के होली गाने चाहिए तो आप इन गानों को अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर लें. आपकी होली पार्टी इसकी वजह से रंगीन बन जाएगी. आप इन गानों की धून पर जमकर थिरक सकते हैं. आपको बता दें कि इन दिनों यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में केवल और केवल भोजपुरी के ही गाने नजर आ रहे हैं. आप भोजपुरी के इन नामी सितारों के होली सॉन्ग के साथ इस प्ले लिस्ट को तैयार कर सकते हैं.

भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज का गाना हंगामेदार है इस गाने के रिलीज का इंतजार वैसे भी दर्शकों को रहता है, ऐसे में शिल्पी राज के कई गाने एक साथ आप इस प्ले लिस्ट में सुन सकते हैं इससे आप अपनी पार्टी को रंगीन बना सकते हैं.

वहीं प्रीतम कुमार ओझा का वेब म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज एक मजेदार होली गाना 'होली खेले के मन करता' आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं और इसपर जमकर ठुमके लगा सकते हैं.

वहीं रवि किशन के मजेदार होली सॉन्ग का भी एक प्लेलिस्ट आपके सामने है. इसको आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू का एक भोजपुरी होली गाना 'फगुआ गवाई तबला प' नेहा राजा और शिल्पी राज के साथ हंगामा मचा रहा है. यह गाना भी हंगामा करने के लिए काफी है.

अक्षरा सिंह ,स्मृति सिन्हा, पवन सिंह, और खेसारी लाल यादव का एक हंगामेदार भोजपुरी होली गाना 'आबा ना चोली में रंग डलवाला' को भी खूब सुना जा रहा है. इस गाने के वीडियो ने भी हंगामा मचा रखा है.

ये भी पढ़ें- अग्निवीर योजना हुई अब और सरल, इस आसान प्रक्रिया से होगी बहाली

Trending news