इस भोजपुरी अभिनेत्री ने कम समय में पर्दे पर मचाया हंगामा, जानें कौन है प्रियंका रेवड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1579665

इस भोजपुरी अभिनेत्री ने कम समय में पर्दे पर मचाया हंगामा, जानें कौन है प्रियंका रेवड़ी

Priyanka Rewari: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर केवल भोजपुरी भाषी ही नहीं बल्कि अन्य इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का भी जलवा कायम है. बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की फिल्मों की अभिनेत्रियां  ने इस पर्दे पर काम कर खूब नाम कमाया है.

इस भोजपुरी अभिनेत्री ने कम समय में पर्दे पर मचाया हंगामा,  जानें कौन है प्रियंका रेवड़ी

पटना : Priyanka Rewari: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर केवल भोजपुरी भाषी ही नहीं बल्कि अन्य इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का भी जलवा कायम है. बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की फिल्मों की अभिनेत्रियां  ने इस पर्दे पर काम कर खूब नाम कमाया है. बता दें कि इन्हीं में से एक अभिनेत्री है प्रियंका रेवारी जिन्होंने कम समय में ही खूब धमाका किया है. प्रियंका रेवारी एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ खूबसूरत मॉडल भी हैं. प्रियंका रेवारी को भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक रितेश पांडे के साथ करने को लेकर खूब चर्चा मिली. 

रितेश पांडे और प्रियंका रेवारी की हाल में एक भोजपुरी वेब सीरीज रिलीज हुई थी जिसके प्रमोशन के लिए वह रितेश पांडे के साथ बिहार में खूब घूमती रही और इस दौरान उन्हें खूब सुर्खियां भी मिली. वेब सीरीज 'लंका में डंका' को ओटीटी चौपाल पर रिलीज किया गया था. बता दें कि प्रियंका रेवारी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नई भले हों लेकिन उन्होंने इतने समय में हीं खूब धमाल मचाया है. उनको चाहनेवालों की आज कमी नहीं है. 

प्रियंका रेवारी जल्द ही फिल्म सर्वगुण संपन्न में यश कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. बता दें कि प्रियंका रेवड़ी आदमपुर के शिव नगर की रहने वाली हैं. वह अपने अभिनय से पंजाबी सिनेमा के पर्दे पर भी हंगामा मचा चुकी हैं. वह यूट्यूबर अरमान मलिक के साथ एक म्यूजिक एल्बम में भी नजर आई थीं. प्रियंका की शिक्षा-दीक्षा चंडीगढ़ में हुई है. इस पंजाबी बाला के हुस्न के आज करोड़ों दिवाने हैं. प्रियंका को इंस्टाग्राम पर 1 लाख 70 हजार के करीब लोग फॉलो करते हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी के इन अभिनेताओं ने अपने मेहनत से तय किया गरीबी से करोड़पति तक का सफर

Trending news