पवन सिंह ने अपने बर्थडे पर डिंपल सिंह को डांस करने बुलाया, कहा- 'पाँचे के नाचे अइहा'
Advertisement

पवन सिंह ने अपने बर्थडे पर डिंपल सिंह को डांस करने बुलाया, कहा- 'पाँचे के नाचे अइहा'

Pawan Singh: भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) आज अपना 37 के साल के हो गए हैं.  अपने करियर की शुरुआत एक्टर ने 11 साल की उम्र में ही की थी और आज उनका नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. उनके गानों का डंका देश से लेकर विदेशों तक में बजता है.

पवन सिंह ने अपने बर्थडे पर डिंपल सिंह को डांस करने बुलाया, कहा- 'पाँचे के नाचे अइहा'

पटना: Pawan Singh: भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) आज अपना 37 के साल के हो गए हैं.  अपने करियर की शुरुआत एक्टर ने 11 साल की उम्र में ही की थी और आज उनका नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. उनके गानों का डंका देश से लेकर विदेशों तक में बजता है. ऐसे में पवन सिंह ने अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए अपनी धमाकेदार एंट्री दर्ज कराई है. पवन सिंह का मोस्ट अवेटेड गाना ‘पाँचे के नाचे अइहा’ (Panche Ke Nache Aiha) को उनके जन्मदिन के अवसर पर रिलीज कर दिया गया है, जो कि रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो रहा है.

'पाँचे के नाचे अइहा' हुआ वायरल

भोजपुरी गाना ‘पाँचे के नाचे अइहा’ (Panche Ke Nache Aiha) को वेव म्यूजिक के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  गाने के शुरुआत में ही  पवन की धमाकेदार एंट्री होती है. गाने के विडियो में उनके साथ एक्ट्रेस डिंपल सिंह (Dimple Singh) नजर आ रही हैं. पवन सिंह उन्हें अपने कंधे पर उठाकर एंट्री मारते हैं. गाने के विडियो में पवन और  डिंपल सिंह को केमेस्ट्री इंटरनेट को हिलाकर रख दिया है. दोनों कलाकारों के बीच विडियो में कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो में पवन जहां काले कलर के कुर्ता में नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ डिंपल रेड कलर के लहंगे में कहर बरपा रही हैं. पावरस्टार के बर्थडे पर रिलीज ये गाना उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है.

डिंपल सिंह के साथ शानदार परफॉर्मेंस

बता दें कि इससे पहले पिछले साल भी पवन सिंह के जन्मदिन पर ‘पांच के आ जइहा’ गाने को रिलीज किया गया था. उस गाने में भी पवन के साथ डिंपल सिंह ने ही परफॉर्मेंस दी थी.  इसके बाद से इस साल भी अपने जन्मदिन पर उन्होंने गाना रिलीज किया है.  रिलीज को के बाद से अब तक इस गाने को  में 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि पवन सिंह के लगभग सभी ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल होते हैं.  पवन सिंह ने इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है. इसके बोल आशुतोष आशु ने लिखे हैं. वही प्रियांशु सिंह इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद का 'बेशर्म' अंदाज, भगवा विवाद के बीच 'पठान' के गाने पर शेयर किया ऐसा वीडियो

Trending news