Pawan Singh Birthday: पवन सिंह ने सनी लियोनी के साथ काटा जन्मदिन का केक, अब शुरू हो गई ये चर्चा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2045381

Pawan Singh Birthday: पवन सिंह ने सनी लियोनी के साथ काटा जन्मदिन का केक, अब शुरू हो गई ये चर्चा!

Pawan Singh Birthday: भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के जन्मदिन पर एक बहुत बड़ा गाना आ रहा है. यह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का सबसे महंगा गाना होगा. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी (Sunny Leone) नजर आएंगी. 

पवन सिंह का जन्मदिन

Pawan Singh Birthday: पावरस्टार पवन सिंह ने अपने 38 जन्मदिन पर बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी के साथ केट काटा. इस दौरान सनी लियोनी ने पवन सिंह को केक खिलाया. इस दौरान जन्मदिन के क्रार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के कई कलाकार मौजूद थे. वहीं, अब सनी लियोनी के पवन सिंह को केक खिलाने पर भोजपुरी इंडस्ट्री में कई तरह की चर्चाएं होने लगी है. कुछ लोगों का कहना है कि पवन सिंह आखिर सनी लियोनी से अपने जन्मदिन पर केक क्यों कटवाया? चर्चाएं तो यहां तक हो रही है कि पवन सिंह को अपने जन्मदिन को अपने परिवार के साथ मनाना चाहिए था. 

भोजपुरी सिनेमा जगत में पवन सिंह और सनी लियोनी को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों के एक साथ गाना आ रहा है. इसलिए पवन सिंह के कार्यक्रम में सनी लियोनी आई थीं और केट काटा था. खैर, चर्चाओं का क्या है. वह तो कहीं से भी उठ सकती है. बस करने वाला चाहिए. जो इस वक्त पवन सिंह और सनी लियोनी को लेकर हो रहा है.

दरअसल, भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के जन्मदिन पर एक बहुत बड़ा गाना आ रहा है. यह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का सबसे महंगा गाना होगा. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी (Sunny Leone) नजर आएंगी. माना जा रहा है कि इस गाने का बजट एक भोजपुरी फिल्म से भी ज्यादा है.

ये भी पढ़ें: 38 साल के हुए पावरस्टार पवन सिंह, भोजपुरी सिनेमा में इनके जन्मदिन पर होता है उत्सव

हालांकि, अभी तक पवन सिंह और सनी लियोनी का एक शूट हुआ म्यूजिक वीडियो रिलीज नहीं हुआ है. गाना वीडियो के रिलीज होने की देरी पर भी भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है. दर्शकों में गाने के लेकर इंतजार बढ़ता जा रहा है. पवन सिंह के फैन्स गाना रिलीज नहीं होने से थोड़ा सा उदासा हो गए हैं, लेकिन पवन सिंह के चाहने वालों को उम्मीद है कि गाना 5 जनवरी को ही रिलीज होगा.

 

Trending news