Panchayat 3 Web Series: पंचायत 3 में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, बनराकस का क्या होगा, सचिवजी और रिंकी का मिलन होगा या नहीं?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1942544

Panchayat 3 Web Series: पंचायत 3 में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, बनराकस का क्या होगा, सचिवजी और रिंकी का मिलन होगा या नहीं?

Panchayat Web Series 3: पंचायत वेबसीरीज 1 और 2 की सफलता के बाद अब पार्ट 3 आने वाला है. इस बार पंचायत 3 में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. 

वेबसीरीज न्यूज (File Photo)

Panchayat Web Series 3: पंचायत वेब सीरीज के दीवाने पंचायत 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पंचायत 3 कब तक स्ट्रीमिंग होगी, इस बारे में क्लीयर जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है, लेकिन इतना तो तय है कि जब भी यह स्ट्रीमिंग होगी, लोगों के दिलोदिमाग पर छा जाएगी. बताया जा रहा है कि पंचायत 3 में बड़ा ट्विस्ट आ सकता है. पिछले 2 सीजन में कॉमेडी का डबल डोज था लेकिन पंचायत 3 में पॉलिटिक्स पर अधिक फोकस होने की बात कही जा रही है. 

पंचायत 2 के अंत में उपप्रधान प्रह्लाद के बेटे की मौत से ही मेकर्स ने यह संदेश दे दिया था कि आने वाली सीरिज थोड़ी सीरियस रहने वाली है. प्रह्लाद का रोल अब सीरियस हो सकता है. पंचायत 3 में ग्राम प्रधान के विरोधी धड़े को और अधिक अहमियत दी गई है. पंचायत 2 में सचिव जी और रिंकी मन ही मन एक दूसरे को पसंद करने लगे थे लेकिन पंचायत 3 में हो सकता है कि उनकी लव स्टोरी परवान चढ़े. 

ये भी पढ़ें:लहंगा-चोली पहनकर घोड़े पर सवार हुईं अक्षरा सिंह, फैन्स बोले- आप लूटेंगी यूपी-बिहार

बनराकस के रोल को बाद में सोशल मीडिया पर बहुत तवज्जो मिली थी और उसका यह डायलॉग— देख रहा है विनोद... बहुत पॉपुलर हुआ था. पंचायत 3 में सचिव जी के असिस्टेंट विकास की फैमिली हिस्ट्री भी दिख सकती है. कुछ भी हो, पंचायत 3 को लेकर धमाल मचने वाला है. कॉमेडी, लव स्टोरी और पॉलिटिक्स का फ्यूजन देखने को मिल सकता है. मतलब साफ है, दर्शकों का पैसा वसूल.

ये भी पढ़ें:भोजपुरी गाना से याद होगा केमिस्ट्री का फॉर्मूला, अब बच्चों को नहीं होगी दिक्कत

Trending news