Madhya Pradesh: खरगोन से इंदौर जा रही बस पुल से गिरी, 15 यात्रियों की मौत, 25 घायल
Advertisement

Madhya Pradesh: खरगोन से इंदौर जा रही बस पुल से गिरी, 15 यात्रियों की मौत, 25 घायल

Khargone Bus Accident:  बस के पुल से नीचे गिरने के बाद तेज आवास सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके की ओर दौड़ पड़े. ग्रामीणों ने बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू कर दिया और हादसे की जानकारी पुलिस को दी. 

Madhya Pradesh: खरगोन से इंदौर जा रही बस पुल से गिरी, 15 यात्रियों की मौत, 25 घायल

Madhya Pradesh Accident News: मध्य प्रदेश में खरगोन से इंदौर जा रही एक यात्री बस पुल से गिर गई. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है जबकि 25 लोग घायल हुए हैं. यह हादसा ऊन थाना क्षेत्र के ग्राम दसंगा पुल पर हुआ. घायलों को आसपास के अस्पतालों में पहुंचाया जा रहा है.

हादसा सुबह करीब  9:30 बजे हुआ. बताया जा रहा है कि अनियंत्रित बस पुल से नीचे जा गिरी. बस के पुल से नीचे गिरने के बाद तेज आवास सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके की ओर दौड़ पड़े. ग्रामीणों ने बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू कर दिया और हादसे की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर एसपी, कलेक्टर और विधायक भी पहुंच गए थे.

धर्मवीर सिंह, SP खरगोन ने कहा, 'बस के पुल से गिर जाने से 15 लोगों की मृत्यु हो गई और 25 लोग घायल हुए हैं. बचाव अभियान जारी है.' 

सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान
मध्यप्रदेश सरकार ने खरगोन बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये और मामूली रूप से घायलों को 25-25 हजार रुपये की तत्काल आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. 

घटना की  मजिस्ट्रियल जांच का आदेश
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'बस रेलिंग तोड़कर बैराड़ नदी में गिरी है. 15 लोगों की मृत्यु हो गई है और 20-25 लोग घायल हैं जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के लिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं. '

Trending news