kanhaiya Lal Murder Case: कन्हैया लाल मर्डर केस से जुड़े अजमेर के तार! कातिलों से हुई थी गौहर चिश्ती की मीटिंग
Advertisement
trendingNow11249596

kanhaiya Lal Murder Case: कन्हैया लाल मर्डर केस से जुड़े अजमेर के तार! कातिलों से हुई थी गौहर चिश्ती की मीटिंग

Ajmer Wire Related to kanhaiya Lal Murder Case: उदयपुर में हुए टेलर कन्हैया लाल हत्याकांड में पता चला है कि इसके तार अजमेर से जुड़े हुए हैं, जिसमें गौहर चिश्ती का नाम सामने आ रहा है. गौहर चिश्ती ने ही दरगाह की सीढ़ियों से भड़काऊ नारे लगाए थे.

फाइल फोटो

kanhaiya Lal Murder Case Update: उदयपुर में कन्हैया लाल मर्डर केस में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस हत्याकांड के तार अजमेर से भी जुड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें सबसे बड़ा नाम गौहर चिश्ती का सामने आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गौहर चिश्ती ने सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह की सीढ़ियों पर खड़े होकर भड़काऊ नारे लगाए थे. ऐसे में इस शख्स का नाम हत्याकांड से जुड़े जांच में आ रहा है.

17 जून को लगे थे नारे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गौहर चिश्ती ने 17 जून को दरगाह के मुख्य द्वार पर खड़े होकर 'सर तन से जुदा' जैसे भड़काऊ नारे लगाए थे. इसके बाद वह अजमेर से उदयपुर के लिए रवाना हो गया था. यहां उसने रियाज मोहम्मद से मुलाकात की.

अनवर हुसैन बीच की कड़ी

हालांकि, इस मीटिंग में दोनों के बीच क्या बात हुई, ये अब तक सामने नहीं आ पाया है. इसके साथ कन्हैया लाल हत्याकांड से गौहर के जुड़ने का एक और सूत्र अनवर हुसैन भी रहा है. अनवर हुसैन को ATS ने 30 जून को अरेस्ट किया था. बताया जा रहा है कि इसने ही गोहर चिश्ती और रियाज मोहम्मद को मिलाया था.

गौहर चिश्ती को कराना था फरारी का इंतजाम

सूत्रों की मानें तो कन्हैया लाल की हत्या के बाद रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद अजमेर ही आ रहे थे. यहां गौहर चिश्ती को ही रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद की फरारी का इंतजाम करना था. 
ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news