Shweta Tiwari: एक बार फॉलो कर लें श्वेता का डेली रूटीन, आप भी दिखेंगी हमेशा यंग
Advertisement

Shweta Tiwari: एक बार फॉलो कर लें श्वेता का डेली रूटीन, आप भी दिखेंगी हमेशा यंग

Shweta Tiwari Daily Routine: श्वेता तिवारी अपने दमदार अभिनय और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. श्वेता 42 साल की हैं, लेकिन उन्हें देखकर लगता है मानो, अभी 20 की हों. आइये जानते हैं श्वेता की फिटनेस का राज. 

 

श्वेता तिवारी की डेली रूटीन

Shweta Tiwari Daily Routine: श्वेता तिवारी एक फेमस अदाकारा हैं. शायद ही कोई होगा, जो उन्हें नहीं जानता होगा. छोटे पर्दे की एस एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया. स्टार पल्स के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से लेकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी अब जी टीवी के नए शो 'मैं हूं अपराजिता' में नजर आ रही हैं. इसमें उनकी भूमिका को लोग खूब सराह रहे हैं. श्वेता अपने दमदार अभिनय के चलते फेमस हैं. इसके साथ ही वह फिटनेस फ्रीक भी हैं. उनकी फिटनेस और खूबसूरती से हर कोई वाकिफ है. श्वेता 42 साल की हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती देखकर लोग उन्हें 20 का ही समझते हैं. श्वेता अपने डेली रुटीन में ऐसा क्या खास करती हैं, जिससे वह हमेशा फिट, हेल्दी और जवां दिखती हैं. अगर आपको भी जानना है तो ये आर्टिकल जरूर पढ़ें. श्वेता का डेली रुटीन अपनाकर आप भी हमेशा यंग और खूबसूरत दिख सकती हैं. 

जानें श्वेता तिवारी की डेली रूटीन

1. श्वेता तिवारी फिटनेस के लिए ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं. जिससे उनकी स्किन पर नैचुरल ग्लो आ सके और वजन भी कंट्रोल में रहे. 

2. वहीं, श्वेता अपने आहार में शरीर के लिए जरूरी पोषक तत्वों वाला भोजन ही करती हैं. श्वेता फास्ट फूड पर कम फोकस करती हैं. वो प्रोटीन, कार्ब्स और गुड फैट वाले खाद्य पदार्थ का सेवन ज्यादा करती हैं. इसके अलावा ओट्स, ब्राउन राइस, डेयरी प्रोडक्टस खाना भी पसंद करती हैं.

3. फिटनेस के लिए श्वेता व्यायाम जरूर करती हैं. वह दिन भर में समय निकाल कर व्यायाम और योगासन जरूर करती हैं. इससे उनके शरीर पर चर्बी जमा नहीं होती है. वह रोजाना रनिंग भी करती हैं.
  
4. श्वेता ने कुछ समय पहले ही अपना 10 किलो वजन कम किया है. इसके लिए उन्होंने सिर्फ घर का खाना ही खाया. इसके अलावा वो हफ्ते में 6 दिन वर्कआउट करती थीं. 5 दिन वो लाइट वर्कआउट करती थीं और एक दिन इंटेंस वर्कआउट करती थीं. इस तरह आप भी उनकी रूटीन को फॉलो करके फिट और खूबसूरत दिख सकती हैं. 

Disclaimer: इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है. हालांकि इसकी नैतिक जिम्मेदारी ज़ी न्यूज़ हिन्दी की नहीं है. हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें. हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है. 

Trending news