बच्चों के लिए आया सुपर क्यूट Stalker TWS ईयरबड, कानों को रखेगा पूरी तरह से सुरक्षित
Advertisement
trendingNow11904279

बच्चों के लिए आया सुपर क्यूट Stalker TWS ईयरबड, कानों को रखेगा पूरी तरह से सुरक्षित

TWS Earbuds: Stalker TWS ईयरबड को खासतौर से बच्चों के लिए तैयार किया गया है, ये बच्चों के कानों पर नाजुक होता है साथ ही साथ ये बेहद ही कम्फर्टेबल है. 

बच्चों के लिए आया सुपर क्यूट Stalker TWS ईयरबड, कानों को रखेगा पूरी तरह से सुरक्षित

Stalker TWS Earbuds: आजकल बच्चों को पढ़ाई या फिर कई बार मनोरंजन की वजह से ईयरबड्स की जरूरत पड़ती है, हालांकि साधारण ईयरबड्स की वजह से बच्चों के कानों को नुकसान पहुंच सकता है. ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए Just Corseca ने मार्केट में Stalker Wireless Earbuds को उतार दिया है. इसे हमने खुद इस्तेमाल किया और हमने इसे बच्चों को भी चलाने को दिया और अब हम किसी नतीजे पर पहुंच पाए हैं. आज हम आपके लिए इसका रिव्यू लेकर आए हैं जिससे आप खुद ही समझ जाएंगे कि ये आपके बच्चों के लिए कैसा रहने वाला है. 

कीमत 

Stalker TWS ईयरबड्स 6,999 रुपये की कीमत पर 12 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध है. Stalker TWS ईयरबड्स 4,299.00 रुपये की कीमत पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. 

डिजाइन

डिजाइन Stalker TWS ईयरबड को लिटल पाइरेट टॉय जैसा डिजाइन दिया गया है जो असल में इन ईयरबड्स का केस है जिसमें आप इन्हें सुरक्षित रख सकते हैं. इसमें केस के लिड के तौर पर पाइरेट की हैट दी गई है जिसमें आपको लाइटिंग देखने को मिल जाती है जो काफी यूनीक और क्यूट नजर आती है. इसका डिजाइन बेहद ही कम्फर्टेबल है और इसे काफी स्लीक और सिंपल डिजाइन ऑफर किया गया है. 

फीचर्स और स्पेक्स 

Just Corseca को ग्राहकों के लिए J6973 ब्लूटुथ V5.1 चिपसेट पर तैयार किया गया है जो जो 10 मीटर की रेंज तक शानदार वायरलेस कनेक्टिविटी ऑफर करता है. इस रेंज में यूजर्स को किसी भी तरह की इंटरफेयरेंस महसूस नहीं होती है. ये बेहद ही क्लियर ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है. मान लीजिए आप रेंज से दूर निकल जाते हैं तो उसके बावजूद भी ये डिस्कनेक्ट नहीं होता है बल्कि आपको ईक्वल एक्सपीरियंस ऑफर करता है. ये ईयरबड्स अनूठे, स्लिम डिज़ाइन के साथ आता है जिसमें कालिंग करना काफी दमदार एक्सपीरियंस साबित होता है. इस लाईटवेट ईयरबड्स को जब आप चार्जिंग पॉड पर रखते हैं, तो यह लिटल पाइरेट टॉय जैसा लगता है. ये आसानी से आपके स्मार्टफोन या लैपटॉप के साथ पेयर हो जाता है. 

बैटरी लाइफ 

जब आप बाहर हों तो इसकी बैटरी लाइफ के बारे में चिंता न करें, स्टॉकर ब्लूटूथ हेडसेट लगभग 3 घंटे का टॉकिंग टाइम और 100 घंटे का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करता है. साथ ही, इसकी कम बिजली खपत और इंटेलीजें बिजली-बचत सुविधा के साथ, आप प्रदर्शन से समझौता किए बिना अपने डिवाइस से अधिकतम लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

बच्चों के लिए कैसा है 

जैसा कि हमने आपको बताया, इसे बच्चों के लिए तैयार किया गया है, ऐसे में ये उनके नाजुक कानों में कम्फर्टेबल रहता है, इसका ऑडियो भी बच्चों के कानों पर जेंटल रहता है. ऐसे में हमें लगता है कि बच्चों के एजुकेशन पर्पज से ये एक दमदार ऑप्शन साबित हो सकता है. 

 

 

Trending news