इस हफ्ते से शुरू हो जाएंगे Apple iPhone 15 Pro Max के शिपमेंट, सप्लाई चेन में दिक्कत बनी वजह
Advertisement
trendingNow11846756

इस हफ्ते से शुरू हो जाएंगे Apple iPhone 15 Pro Max के शिपमेंट, सप्लाई चेन में दिक्कत बनी वजह

Apple iPhone 15 Series Launching Event: iPhone 15 Pro Max सीरीज के शिपमेंट अब शुरू होने जा रहे हैं और इसके पीछे एक बड़ी वजह है जिसके बारे में शायद आपको जानकारी नहीं होगी. 

इस हफ्ते से शुरू हो जाएंगे Apple iPhone 15 Pro Max  के शिपमेंट, सप्लाई चेन में दिक्कत बनी वजह

iPhone 15 Series Launching : Apple के अपकमिंग iPhone 15 Pro Max मॉडल्स कंपनी के लिए काफी जरूरी मॉडल साबित हो सकता है, लॉन्चिंग से पहले ही इसकी लोकप्रियता चरम पर है. अभी से बढ़ती हुई इसकी लोकप्रियता को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये ग्राहकों की विशलिस्ट में सबसे ऊपर है. ऐसे में कंपनी इसी हफ्ते से iPhone 15 Pro Max की शिपमेंट शुरू करने की तैयारी कर चुकी है. जबकि कंपनी पुराने मॉडलों की शिपमेंट बढ़ाने की भी योजना बना रही है.

इन खासियतों से होगा लैस 

ऐसी जानकारी है कि iPhone 15 Pro Max में एक नया टाइटेनियम फ्रेम, पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा, अपकमिंग A17 बायोनिक चिपसेट और हाई-स्पीड चार्जिंग ऑफर की जाएगी जो 150W सपोर्ट करती है. सप्लाई चेन में दिक्कत की वजह से iPhone 15 और 15 Pro Max के शिपमेंट में देरी हो सकती है. जानकारी के अनुसार इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि iPhone 15 Pro Max अपनी निर्धारित बिक्री तिथि तक शिपिंग के लिए तैयार नहीं होगा, इस संभावित देरी के लिए स्मार्टफोन के कैमरा पार्ट्स के लिए जिम्मेदार सप्लायर सोनी को वजह बताया जा रहा है जो इमेजन सेंसर के डिस्ट्रीब्यूशन की दिक्कत का सामना कर रहा है. 

इस जानकारी के सामने आने के बाद अगर आपको ये लग रहा है कि Apple का iPhone 15 सीरीज अनवीलिंग इवेंट प्रभावित होगा तो ऐसा नहीं है. इस इवेंट में जहां iPhone 15 रेंज के अन्य तीन मॉडलों के समय पर लॉन्च होने की उम्मीद है, वहीं iPhone 15 Pro Max को बाजार में उतारने में थोड़ा लेट हो सकता है. लीक से जो जानकारी सामने आई थी उसके अनुसार ऐप्पल इवेंट 12 सितंबर या 13 सितंबर को हो सकता है. ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी आगामी 5 सितंबर तक आईफोन 15 सीरीज के लॉन्च इवेंट की जानकारी पब्लिक कर सकती है. 

Trending news