Splitsvilla की इस कंटेस्टेंट को देख लोग भूले सनी लियोनी का नाम, बिकिनी फोटोज इंटरनेट पर लगा रहीं आग!
Advertisement
trendingNow11442442

Splitsvilla की इस कंटेस्टेंट को देख लोग भूले सनी लियोनी का नाम, बिकिनी फोटोज इंटरनेट पर लगा रहीं आग!

Splitsvilla 14 Contestant: मशहूर रिएलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' एक  बार फिर दस्तक देने वाला है. शो की तैयारियां हो चुकी हैं लेकिन इस बीच एक ऐसे कंटेस्टेंट की फोटो वायरल हो रही है, जिसे इस सीजन की सबसे बोल्ड केंटेस्टेंट माना जा रहा है.

आकाशलीना

Splitsvilla 14 Boldest Contestant: टीवी जगत में एक और रिएलिटी शो दस्तक देने वाला है और उसका नाम है 'स्प्लिट्सविला 14' (Splitsvilla 14). इस शो को सनी लियोनी होस्ट करती हैं और उनकी हॉटनेस तो इस शो के दौरान खूब देखने को मिलती है. लेकिन इस बार तो कई ऐसी हसीनाएं शो में उतर रही हैं जो हॉटनेस के मामले में सनी लियोनी को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं. इन हसीनाओं को देखकर हर कोई कह रहा है कि ये किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. अगर आपको यकीन ना हो तो हम आपको इस सीजन के 'स्प्लिट्सविला' की सबसे हॉट कंटेस्टेंट से मिलवाने वाले हैं, जिनकी अदाओं के आगे सनी भी फीकी पड़ जाती हैं.

काफी बोल्ड हैं आकाशलीना

सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी का शो 'स्प्लिट्सविला 14' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. इस शो में ज्यादातर नए लोग देखने को मिले है. लेकिन कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे है, जो सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. इसी शो में आकाशलीना चंद्रा में हिस्सा बनीं है. वो अपनी तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती है. वो बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को टक्कर देती है. 

 

 

कौन हैं आकाशलीना

सनी लियोनी के शो में नजर आने वाली आकाशलीना चंद्रा एक मेकअप आर्टिस्ट और कंटेंट क्रिएटर है. 'स्प्लिट्सविला 14' में नजर आने वाली आकाशलीना चंद्रा कोलकाता की रहने वाली हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आकाशलीना का इंस्टाग्राम उनकी हॉट फोटोज से भरा हुआ है और उनकी बिकिनी तस्वीरें तो इंटरनेट का तापमान लगातार बढ़ा रही हैं. आकाशलीना की हॉट तस्वीरें देख लोगों के होश फाख्ता हो रहे हैं.

 

 

क्या है स्प्लिट्सविला

आपको बता दें, Splitsvilla अमेरिकी डेटिंग रियलिटी शो 'फ्लेवर ऑफ लव' का हिंदी वर्जन है. इसमें डेटिंग में इंट्रेस्टेड यंग लड़के और लड़कियां पार्टिसिपेट करते हैं. शो के दौरान इन्हें कई टास्क दिए जाते हैं. इस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार, झगड़ा, रोमांस भरपूर देखने को मिलता है और अंत में एक लड़के और एक लड़की को शो का विनर बनाया जाता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शो शर्लिन चोपड़ा भी होस्ट कर चुकी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news