प्रिंस नरुला ने Rhea chakraborty को दी धमकी, रिया ने छोड़ा Roadies !
Advertisement
trendingNow11684602

प्रिंस नरुला ने Rhea chakraborty को दी धमकी, रिया ने छोड़ा Roadies !

प्रिंस नरुला ने रिया चक्रवर्ती को धमकी दी है. जिसके बाद रिया ने प्रिंस के साथ काम करने से मना कर दिया है. 

 

प्रिंस नरुला ने Rhea chakraborty को दी धमकी, रिया ने छोड़ा Roadies !

Prince Narula threatens Rhea chakraborty : रिएलिटी शोज के किंग प्रिस नरुला(Prince Narula) एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) के19वें सीजन में जल्द नजर आएंगे. इस शो में प्रिंस के साथ गौतम गुलाटी(Gautam gulati) और रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) भी नजर आने वाले हैं. शो की शुरुआत होने से पहले ही तीनों गैंग लीडर्स के बीच झगड़े की खबरें सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) के सेट पर तीनों गैंग लीडर्स के बीच लड़ाई हुई. बात इतनी बिगड़ गई की प्रिंस सेट छोड़कर चले गए.  

रिया प्रिंस संग जंग बरकरार

प्रिंस नरुला अपने गर्म मिजाज के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले सीजन में भी उनकी कई बार दूसरे गैंग लीडर्स के साथ बहस होती रहती थी, मगर इस बार सीजन के शुरुआत से पहले ही उनके झगड़े की खबर सामने आ रही है. रिपोर्टस के मुताबिक प्रिंस ने रिया के साथ बदतमीजी से बात की.  प्रिंस यही नहीं रुके उन्होंने रिया को धमकी भी दी. जिसके बाद रिया गुस्से से आग बबूला हो गई और वो शूटिंग छोड़कर चली गई. 

प्रिंस ने रिया से मांगी माफी

ऐसे में रिया ने प्रिस की शिकायत  क्रू मेंमबर से की. हालांकि इस घटना के बाद प्रिंस ने रिया से माफी मांगी, लेकिन रिया ने प्रिंस की मांफी को एक्सेप्ट नहीं किया. वहीं रिया के साथ गौतम ने भी प्रिंस के साथ शूटिंग करने से मना कर दिया. बता दें रिया चक्रवर्ती लंबे वक्त के बाद एमटीवी रोडीज 19 से कमबैक कर रही हैं. 

Trending news