Advertisement
trendingPhotos1459775
photoDetails1hindi

Tina Datta Birthday: पैसों की कमी के कारण नहीं दे पाती थीं ऑडिशन, आज करोड़ों की मालिकन हैं बिग बॉस की ये हॉट कंटेस्टेंट

Tina Datta Bold Photos: टीना दत्ता (Tina Datta Birthday) आज यानी 27 नवंबर को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. टीना (Tina Datta Bigg Boss 16) इन दिनों बिग बॉस 16 में अपने खेल को लेकर काफी पॉपुलर हो रही हैं. लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब टीना दत्ता (Tina Datta Tv Shows) के पास ऑडिशन देने जाने के पैसे भी नहीं हुआ करते थे. वही टीना दत्ता (Tina Datta Net Worth) आज करोड़ों की मालकिन हैं.

1/5

टीना दत्ता (Tina Datta) कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. टीना को सबसे पहले पॉपुलैरिटी कलर्स के सीरियल 'उतरन' से मिली थी. ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि उतरन के किरदार इच्छा के जरिए ही टीना दत्ता (Tina Datta Tv Shows) फैंस के दिलों में उतर गई थीं. टीना दत्ता (Tina Datta Net Worth) आज एक लग्जरी लाइफस्टाइल की मालकिन हैं, लेकिन एक ऐसा दौर भी था जब एक्ट्रेस के पास ऑडिशन देने तक जाने के पैसे नहीं हुआ करते थे.

2/5

टीना दत्ता (Tina Datta) ने बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में ही अपनी करियर जर्नी के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने बताया जब वह 8वीं और 9वीं क्लास में थीं तब उन्हें एक्टिंग प्रोजेक्ट्स मिले थे. लेकिन उनके परिवार के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह उन्हें कलकत्ता से मुंबई भेज सकें. टीना ने बताया, पैसों की तंगी के कारण वह उस समय ऑडिशन नहीं देने जा पाई थीं.

3/5

टीना दत्ता (Tina Datta) ने अपने मुश्किल दिनों के बारे में बात करते हुए को-कंटेस्टेंट शिव ठाकरे (Bigg Boss Shiv Thakare) को बताया था, वह एक सिंपल मिडिल क्लास फैमिली से आती हैं और एक समय था जब उनका परिवार इंटरनेट कनेक्शन के लिए भी तरस जाता था. टीना बताती हैं, उस समय ईमेल के जरिए भी ऑडिशन भेजे जाते थे.

4/5

टीना दत्ता (Tina Datta) आज अपनी जिंदगी पूरी शान के साथ जीती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीना दत्ता (Tina Datta Net Worth) इस समय बिग बॉस की सबसे अमीर कंटेस्टेंट्स में शुमार हैं. टीना दत्ता की नेट वर्थ 65 करोड़ रुपए है. टीना दत्ता मुंबई में शानदार फ्लैट और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं.

5/5

रिपोर्ट्स की मानें तो टीना दत्ता (Tina Datta Bigg Boss 16 Fees) बिग ब़ॉस में हर हफ्ते की करीब 8 लाख रुपए बतौर फीस ले रही हैं. टीना दत्ता इसी के साथ सीरियल, टीवी शो और विज्ञापनों से भी कमाई करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़