मनीषा रानी ने बताई एल्विश यादव को अनफॉलो करने की वजह, बोलीं - 'एल्विशा अब खत्म हो गया है'
Advertisement
trendingNow12181049

मनीषा रानी ने बताई एल्विश यादव को अनफॉलो करने की वजह, बोलीं - 'एल्विशा अब खत्म हो गया है'

Manisha Rani-Elvish Yadav: एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हाल ही में एल्विश ने मनीषा को 'बच्चा' कहा था. इसके बाद मनीषा रानी ने भी नया व्लॉग बनाकर झगड़े पर खुलकर बात की है. 

मनीषा रानी ने बताई एल्विश यादव को अनफॉलो करने की वजह, बोलीं - 'एल्विशा अब खत्म हो गया है'

Manisha Rani-Elvish Yadav: 'बिग बॉस' के घर में कुछ कंटेस्टेंट के बीच ऐसी दोस्ती देखने के लिए मिलती है कि शो खत्म होने के बाद भी फैंस उन्हें याद रखते हैं. 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एल्विश यादव (Elvish Yadav) और मनीषा रानी (Manisha Rani) को देख फैंस ने उन्हें एल्विशा नाम दिया. पर दोनों के बीच अब विवाद शुरू हो गया है. एल्विश और मनीषा ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. हाल ही में मनीषा ने व्लॉग में झगड़े के पीछे की सारी कहानी बताई. 

क्यों हुआ मनीषा और एल्विश के बीच विवाद? (Manisha Rani-Elvish Yadav Fight Reason)

बीते दिन एल्विश यादव ने एक इंटरव्यू में मनीषा रानी के बारे में बात की. जब उनसे पूछा गया कि आप लोगों ने अनफॉलो क्यों किया, तो उन्होंने कहा कि वजह नहीं पता है. पहले मनीषा ने किया था. अब मनीषा ने व्लॉग में बताया कि एल्विश के दोस्त कटारिया उनकी टीम के पास एक कौलेब का ऑफर लेकर आए थे. दोनों ने कौलेब किया भी. मगर जब वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया, तो कवर फोटो में एल्विश और अक्षय कुमार दिखाई दे रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मनीषा ने अपनी टीम से कहा कि कौलेब दोनों का है, तो कवर फोटो भी दोनों ही होनी चाहिए. बोलने के बाद भी एल्विश की टीम की तरफ से कवर फोटो ठीक नहीं हुई. इसके बाद एल्विश ने फोन पर कहा, 'अरे आप मनीषा को बोल दें इस बार चेंज नहीं हो पाएगी. इस बार नहीं होगा. अगली बार तुम अपने परिवार की फोटो लगा देना.'

मनीषा रानी को आया गुस्सा 

मनीषा का कहना है कि कवर फोटो को बदलना बहुत बड़ी बात नहीं थी. मगर फिर भी एल्विश ने छोटी सी बात को नहीं समझा. इसी के बाद उन्होंने एल्विश को अनफॉलो किया. मनीषा ने कहा कि वो रियल रहना पसंद करती हैं और जो चीज है ही नहीं, उसका दिखावा वो नहीं करना चाहतीं. उन्होंने कहा कि अगर एल्विश में इगो है, तो उनकी भी सेल्फ रिसपेक्ट है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एल्विशा हुआ खत्म 

मनीषा ने साफ कहा कि अब एल्विशा खत्म हो गया है. वो सभी फैंस को समझती हैं. एल्विश से भी उनकी कोई दुश्मनी नहीं है. वो कहती हैं कि भविष्य में कोई काम मिलेगा तो हम साथ कर लेंगे, वो काम है. पर अब हमारी दोस्ती खत्म हो गई है. 

Trending news