'7 फेरे' शो में काम कर कीर्ति गायकवाड़ बन गईं थीं लोगों की फेवरेट, अपने ही को स्टार को दे बैठी थीं दिल
Advertisement
trendingNow12069556

'7 फेरे' शो में काम कर कीर्ति गायकवाड़ बन गईं थीं लोगों की फेवरेट, अपने ही को स्टार को दे बैठी थीं दिल

Keerti Gaekwad Kelkar Birthday: सालो बाद भी लोग '7 फेरे' शो और उसमें नजर आने वाली कीर्ति गायकवाड़ को भुला नहीं पाए हैं. एक्ट्रेस ने इस शो में काम कर लोगों के दिल पर छाप छोड़ दी थी. 21 जनवरी को कीर्ति गायकवाड़ का बर्थडे है. ऐसे में आप जानें उनके करियर और रियल लव स्टोरी के बारे में.

'7 फेरे' शो में काम कर कीर्ति गायकवाड़ बन गईं थीं लोगों की फेवरेट, अपने ही को स्टार को दे बैठी थीं दिल

Keerti Gaekwad Kelkar Birthdate: किसी सितारे को लोगों के दिल में खास जगह बनाने के सिर्फ एक शानदार किरदार की जरूरत होती है. खासतौर पर टीवी पर नजर आने वाले स्टार्स, जो एक शो में काम कर हमेशा के लिए दिलों में फिट हो जाते हैं. कीर्ति गायकवाड़ का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. आज बेशक वो एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन लोग शो '7 फेरे' को आज भी याद करते हैं. 21 जनवरी को एक्ट्रेस का बर्थडे है, ऐसे में हम आपके लिए उनसे जुड़ी दिलचस्प जानकारी लेकर आए हैं.

ऐसे बनी थीं फैंस की फेवरेट

जैसे आजकल सभी अनुपमा शो की बात करते हैं. वैसे ही एक समय पर '7 फेरे' शो की बातें हुआ करती थीं. साल 2005 में आए इस टीवी सीरियल से धूम मचा थी. इस सीरियल में कीर्ति गायकवाड़ ने काम किया था. लोगों ने उनके किरदार को इतना पसंद किया था कि इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. घर-घर उनकी चर्चा होने लगी थी.

'ससुराल सिमर का' भी किया लोगों ने पसंद

कीर्ति गायकवाड़ को ससुराल सिमर का में भी बहुत पसंद किया गया था. इस शो में उन्होंने सिमर प्रेम भारद्वाज का किरदार निभाया था. वहीं, अगर उनके डेब्यू ईयर की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कोई है, रात होने को है, आहत, सिंदूर तेरे नाम है और नच बलिए जैसे शो में भी काम किया है.

जब शूट करते-करते हो गया था प्यार...

‘सिंदूर तेरे नाम का’ और ‘सात फेरे’ जैसे शो में कीर्ति गायकवाड़  और शरद केलकर ने एक साथ काम किया था. तभी से दोनों की नजदीकियां बढ़ने का सफर शुरू हुआ था. दोनों ने एक दूसरे को हर तरह से सपोर्ट किया. लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. आज फैंस दोनों की जोड़ी को पसंद करते हैं. कपल की एक बेटी भी है.

 

Trending news