‘मेरी त्वचा के बारे में क्या राय है’...KBC में हॉट सीट पर पहुंचीं स्किन स्पेशलिस्ट तो Amitabh Bachchan ने लगे हाथों करवा लिया चेकअप
Advertisement

‘मेरी त्वचा के बारे में क्या राय है’...KBC में हॉट सीट पर पहुंचीं स्किन स्पेशलिस्ट तो Amitabh Bachchan ने लगे हाथों करवा लिया चेकअप

KBC 14 Live Updates: कौन बनेगा करोड़पति 14 में पहुंचीं केरल की डॉ. अनु वर्गीस 1 करोड़ के सवाल तक तो पहुंचीं लेकिन इसका सही जवाब नहीं दे सकी. लिहाजा वो शो से 75 लाख रुपये जीतकर गईं लेकिन शो में इनकी मजेदार बातों और अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया.   

(फोटो - सोशल मीडिया)

KBC 14 Latest Episode: अमिताभ बच्चन का केबीसी यानि कौन बनेगा करोड़पति सालों से ना सिर्फ लोगों के ज्ञान और बुद्धि को बढ़ा रहा है बल्कि मनोरंजन भी खूब कर रहा है. शो में आने वाले काफी कंटेस्टेंट दिलचस्प भी होते हैं जो अपने शानदार खेल के साथ-साथ लोगों को एंटरटेन भी करते हैं लेकिन इस बार शो में जब स्किन स्पेशलिस्ट यानि त्वचा विशेषज्ञ बतौर कंटेस्टेंट पहुंचीं तो बिग बी यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपना चेकअप कराने से नहीं चूके. 
शो में इस बार केरल की रहने वालीं 40 साल की अनु वर्गीस ने भी हिस्सा लिया है जो पेशे से स्किन डॉक्टर हैं लिहाजा जब वो शो में आईं तो अमिताभ बच्चन ने उनसे झट से पूछ लिया कि उनकी स्किन के बारे में उनकी क्या राय है. वहीं कंटेस्टेंट ने भी बिग बी को पूरा दिलासा देते हुए बताया कि उनकी स्किन को किसी तरह के ट्रीटमेंट की कोई जरूरत नहीं है जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन खुश हो गए. 

वहीं इसी प्रोमो में कंटेस्टेंट अनु वर्गीस ने समाज की उस सच्चाई से भी हर किसी को रूबरू करवाया जिसे दूर करने की सख्त जरूरत है. एक त्वचा विशेषज्ञ अनु वर्गीस ने बताया कि किस तरह उनके पास ऐसी औरतें या लड़कियां आती हैं जो अपने रंग को लेकर काफी शर्मिंदा रहती हैं और वो अपने रंग को बदलने के लिए उनसे कहती हैं जबकि बदलने की जरूरत समाज की सोच को है और कंटेस्टेंट की इस बात पर खुद बिग बी ने भी सहमति जताई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

1 करोड़ के सवाल तक पहुंचीं अनु वर्गीस
इस खेल को अनु ने शानदार तरीके से खेला. वो 1 करोड़ के सवाल तक जा पहुंचीं लेकिन उसका जवाब नहीं दे पाईं और उनकी झोली में 75 लाख रुपये आए. यानि इस सीजन में अनु करोड़पति बनने से चूक गईं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news