करण कुंद्रा की गाड़ी हुई गायब, ये प्रैंक है या चोरी? फैंस बोले- तेजस्वी ले गई होगी
Advertisement

करण कुंद्रा की गाड़ी हुई गायब, ये प्रैंक है या चोरी? फैंस बोले- तेजस्वी ले गई होगी

Karan Kundrra Car: करण कुंद्रा ने हाल में ही अपने कार कलेक्शन में एक गाड़ी को शामिल किया था. ये थी हिंदुस्तान मोटर्स कोंटेसा. एक वक्त था जब कोंटेसा का लोगों पर फितूर होता था. मगर एक दिन बाद ही करण कुंद्रा की गाड़ी गायब हो गई. अभी ये साफ नहीं है कि किसी ने ये कार चुराई है या किसी ने उनके साथ प्रैंक किया है.

 

करण कुंद्रा गाड़ी

एक्टर और होस्ट करण कुंद्रा ने हाल में ही गाड़ी खरीदी थी. जो कि अब कहीं गायब हो गई है. कार के बारे में कुछ भी उन्हें नहीं पता नहीं चल पा रहा है. ऐसे में उन्होंने वीडियो शेयर किया है. इसमें वह परेशान होते नजर आ रहे हैं. बता रहे हैं कि उनकी हिंदुस्तान मोटर्स कोंटेसा गाड़ी कहीं खो गई है. अगर किसी ने प्रैंक किया है तो प्लीज उनकी गाड़ी लौटा दें. खैर अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि ये प्रैंक है या वाकई एक्टर की गाड़ी गायब हो गई है.

Karan Kundrra ने एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह कहते हैं कि अगर किसी ने भी मजाक किया है तो प्लीज दे दो. मेरी गाड़ी दे दो. ये बिल्कुल भी फनी नहीं है. ये मजाक का समय नहीं है. अभी परवेज आया और उसने बताया कि गाड़ी गायब है. मेरी गाड़ी में कोई ट्रेकर या जीपीएस भी नहीं है. प्लीज जिसने भी किया है वो मेरी गाड़ी लौटा दो.

फैंस ने तेजस्वी को ठहराया जिम्मेदार
कुछ फैंस को लग रहा है कि करण कुंद्रा ही प्रैंक कर रहे हैं तो कुछ को लग रहा है कि उनके दोस्तों ने ही गाड़ी गायब की होगी. एक यूजर ने लिखा, 'तेजस्वी ने ली होगी.' वहीं एक फैन ने लिखा, 'भाई प्रैंक तो आपके साथ हुआ है और आप उल्टा फैंस के साथ ही कर रहे हो.' 

गाड़ियों के शौकीन हैं करण कुंद्रा
मालूम हो, एक दिन पहले ही करण कुंद्रा ने अपनी नई कार को फैंस से रूबरू किया था. ब्लू रंग की हिंदुस्तान मोटर्स कोंटेसा उन्हें बहुत पसंद हैं.उन्होंने इसे अपने गैराज में शामिल किया है. करण कुंद्रा गाड़ियों और बाइक के काफी शौकीन हैं.

Trending news