दो-दो बार की Kapil-Ginni ने शादी, स्टेज से भाग गया था दूल्हा, हनीमून पर साथ गया पूरा परिवार!
Advertisement

दो-दो बार की Kapil-Ginni ने शादी, स्टेज से भाग गया था दूल्हा, हनीमून पर साथ गया पूरा परिवार!

Kapil-Ginni Wedding Anniversary: कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने हाल ही में शादी की पांचवी सालगिरह मनाई है. इस मौके पर बताते हैं कि उनकी शादी में हुए दिलचस्प किस्से.

दो-दो बार की Kapil-Ginni ने शादी, स्टेज से भाग गया था दूल्हा, हनीमून पर साथ गया पूरा परिवार!

Kapil Sharma wedding: कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की शादी को हाल ही में पांच साल पूरे हुए हुए हैं. 2018 में ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधा था और तब से लेकर अब तक दोनों साथ हैं, इनका परिवार बढ़ रहा है और दोनों एक खुशहाल जिंदगी भी जी रहे हैं. गिन्नी को कपिल काफी पहले से जानते थे और शादी के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को काफी पापड़ भी बेलने पड़े थे. वहीं क्या आप जानते हैं कि कपिल और गिन्नी ने एक नहीं बल्कि दो-दो बार शादी की थी.

12 दिसंबर, 2018 को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी के बंधन में बंधे थे. लेकिन ये शादी दो बार हुई. वो भी दो अलग-अलग रीति रिवाज के मुताबिक. पहले कपिल और गिन्नी ने सिख रीति रिवाज से शादी की और फिर हिंदु रिवाज से भी दोनों का विवाह संपन्न हुआ. यही वजह रही कि इनकी शादी के फंक्शन कई दिनों तक चले थे. 

fallback

जब स्टेज छोड़ भाग खड़े हुए कपिल 
ये भी सच है कि कपिल शर्मा अपनी ही शादी में स्टेज छोड़कर भाग खड़े हुए थे. काफी समय पहले खुद कपिल ने ये किस्सा शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि जब वो स्टेज पर थे तो काफी ज्यादा लोगों ने उन्हें घेर लिया था. जिससे वो काफी परेशान हो गए. उस वक्त कपिल को कुछ और सूझा नहीं और वो सीधे स्टेज से उतरकर अपने कमरे में जा छिपे और लोगों से पीछा छुड़ाया था. 

हनीमून पर गए परिवार के साथ
कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में कपिल ने रिवील किया था कि शादी के बाद उनके घर में काफी मेहमान थे लिहाजा वो उन्हें छोड़कर हनीमून पर नहीं जा सकते थे. लिहाजा उनके साथ उनके सारे मेहमान भी गए. यानि कपिल और गिन्नी के हनीमून पर पूरा परिवार साथ गया था. 
  

Trending news