क्या पहले ही चुपके से शादी कर चुके करण कुंद्रा और Tejasswi Prakash? इस पोस्ट से मिला खबरों को जोर
Advertisement

क्या पहले ही चुपके से शादी कर चुके करण कुंद्रा और Tejasswi Prakash? इस पोस्ट से मिला खबरों को जोर

Tejasswi Prakash और करण कुंद्रा की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो के नीचे जौ कैप्शन लिखा है उससे करण और तेजस्वी की सीक्रेट वेडिंग की खबरें आन लगीं. जानिए ये पोस्ट क्या है और किसने किया है.

क्या करण और तेजस्वी ने कर ली चुपके से शादी?

Tejasswi Prakash Karan Wedding: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash ) और करण कुंद्रा लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर एक साथ कई रेस्टोरेंट के बाहर तो किसी इवेंट में स्पॉट हो जाते हैं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये दोनों सितारे लोगों की नजरों से छिपाकर शादी कर चुके हैं. इस शादी की खबर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से वायरल हो रही है. जानिए इन दोनों को लेकर पोस्ट में क्या कहा गया कि शादी की खबरें आने लगीं.

इजरायली महावाणिज्य दूत से की मुलाकात
दरअसल, करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश हाल ही में मुंबई में इजरायली महावाणिज्य दूत कोबी शोशानी से मिले. इन दोनों ने इनसे खूब बातचीत की और मुलाकात की इस फोटो को सोशल मीडिया पर दूत कोबी ने शेयर कर दिया. इस फोटो को शेयर करते हुए कोबी ने ऐसी बात कह दी कि शादी की खबरें आने लगीं.

 

 

पोस्ट से उड़ी शादी की खबर
करण और तेजस्वी की मुलाकात की फोटो दूत कोबी ने शेयर कर लिखा- 'करण कुंद्रा प्यारे एक्टर तो हैं ही साथ ही साथ जेंटलमेन भी हैं, उनकी पत्नी तेजस्वी से मिलकर भी बहुत खुशी हुई.' तेजस्वी को करण की पत्नी कहकर जैसे ही पोस्ट किया तो वो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इसके साथ ही गुपचुप शादी की खबरें वायरल हो रही हैं.

करण ने किया ये रिएक्ट
करण कुंद्रा ने इस पोस्ट पर रिेएक्ट करते हुए ऐसी बात कह दी इन खबरों को और जोर मिल रहा है. करण कुंद्रा ने लिखा- 'हमें अपने घर पर इनवाइट करने के लिए थैंक्यू. हमें परिवार जैसा महसूस कराया.' इस फोटो और कैप्शन के वायरल होते ही अब लोग रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मिस्टर और मिसेज कुंद्रा को किसी की नजर ना लगे.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'हमें तो ये पहले से ही पता था.'

Trending news