क्यों हुआ पवित्रा पुनिया- एजाज खान का ब्रेकअप? करीबी दोस्त ने बताई वजह
Advertisement

क्यों हुआ पवित्रा पुनिया- एजाज खान का ब्रेकअप? करीबी दोस्त ने बताई वजह

Ejiaz Khan और पवित्रा पुनिया का ब्रेकअप तो कुछ वक्त पहले हुआ है. लेकिन बीच में ऐसी खबरें आ रही थीं कि एक्टर ने पवित्रा को धोखा दिया है. अब दोनों के ब्रेकअप की असली वजह का खुलासा किया है.

पवित्रा पुनिया और एजाज खान

Ejiaz Khan Pavitra Breakup: पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Ejiaz Khan) का ब्रेकअप कुछ वक्त पहले ही हुआ है. ब्रेकअप की बात एजाज ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन बाद में ऐसी खबरें आने लगीं कि इन दोनों के ब्रेकअप की असली वजह एक्टर का पवित्रा को धोखा देना है. इन खबरों के अब दोनों के करीबी दोस्त ने एंटरनेटनमेंट पोर्टल से बात करते हुए ब्रेकअप की असली वजह का खुलासा किया है.

ढाई साल बाद हुए अलग
ऐसी खबरें आ रही थी कि एजाज (Ejiaz Khan) ने किसी दूसरी महिला की वजह से पवित्रा से अलग होने का फैसला किया. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक करीबी सूत्र के मुताबिक एजाज ने पवित्रा को धोखा नहीं दिया है. वो पवित्रा के साथ अपने रिश्ते को लेकर ईमानदार और काफी सीरियस थे. ये दोनों साथ में रह रहे थे और एजाज की लाइफ में किसी और महिला के लिए कोई जगह नहीं थी.

 

 

वो आज तक हैं सिंगल
करीबी सूत्र के मुताबिक एजाज खान अभी भी सिंगल है. यहां तक कि किसी दूसरे रिश्ते में जाने को तैयार भी नहीं है. एक दूसरे से ब्रेकअप के बाद दोनों अपने वर्कफ्रंट पर फोकस कर रहे हैं.

नए प्रोजेक्ट में बिजी एजाज
इस सूत्र ने बताया कि एजाज फिलहाल नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. दिव्यांका त्रिपाठी के साथ नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. अब वो अपनी सारी एनर्जी काम पर लगाना चाहते हैं प्यार पर नहीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavvitra puniya (@pavitrapunia_)

'बिग बॉस 14' से शुरू हुई थी लव स्टोरी

खास बात है कि एजाज और पवित्रा की लव स्टोरी की शुरुआत 'बिग बॉस 14' से ही शुरू हुई थी. शो के अंदर दोनों अच्छे दोस्त बने फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों शो के बाद लिव-इन में रहने लगे और सगाई भी कर ली थी. लेकिन अचानक कुछ वक्त पहले आई ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को हैरान और परेशान कर दिया था.

Trending news