Divya Aggarwal Photo: 'बिग बॉस' विनर की हो गई ये कैसी हालत, तस्वीर देखकर बड़े से बड़ा फैन हुआ कंफ्यूज
Advertisement

Divya Aggarwal Photo: 'बिग बॉस' विनर की हो गई ये कैसी हालत, तस्वीर देखकर बड़े से बड़ा फैन हुआ कंफ्यूज

Divya Aggarwal Photo: पिछले साल बिग बॉस के मेकर्स ने एक दांव खेला था और 'बिग बॉस ओटीटी' की शुरुआत की थी. इसके पहले सीजन की विनर रही थीं दिव्या अग्रवाल. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनका लुक पहचान में ही नहीं आ रहा है.

 

फाइल फोटो

Divya Aggarwal Photo: बिग बॉस जब भी होता है, विनर की हमेशा चांदी हो जाती है. धनराशि के अलावा कई प्रोजेक्ट उस विनर के हाथ लग जाते हैं. लेकिन हाल ही में एक बिग बॉस विनर की ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं.

पहचानना हुआ मुश्किल

बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT)  की विनर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर देखने के बाद लोगों को झटका लग रहा है. लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर ये है कौन है? फोटो देखकर पहचानना बहुत मुश्किल है. आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ये कौन है और ऐसे अवतार में क्यों नजर आ रही हैं? तो हम आपकी उलझन दूर करने वाले हैं. 

 

 

लुक कर रहा हैरान

दरअसल, ये कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) हैं. इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल जरूर है, लेकिन ये सच है. एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल की तस्वीर अब तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें, ये उनकी वेब सीरीज के किरादार है, जो कि काफी खतरनाक हैं. इस लुक को एस्थेटिक मेकअप के जरिये हासिल किया गया है. दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'कार्टेल' में कई अलग-अलग अवतार में नजर आई थीं. 

सीरियल किलर बनी थीं दिव्या

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) वेब सीरीज 'कार्टेल' में एक सीरियल किलर बनी थीं. इस वेब सीरीज में दिव्या हर वारदात को अंजाम देने से पहले एक नया रूप धारण करती थीं. इस तस्वीर में वो एक अस्पताल में सफाई का काम करने वाली महिला बनी नजर आ रही हैं. चेहरे का हुलिया पूरी तरह बदला दिखा. बड़े-बड़े दांत, आंखों के नीचे डार्क सर्कल और डस्की बॉडी कलर की वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. एक्ट्रेस का ये अंदाज पहली बार देखने को मिला. 

दिव्या का करियर

'स्प्लिट्सविला 10' (Splitsvilla 10) फेम और फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' (Ragini MMS Returns) से अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अक्सर सोशल मीडिया पर जमकर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के नए वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर भी बन गई हैं. दिव्या रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बेबाक हैं और उनका यही अंदाज 'बिग बॉय ओटीटी' में देखने को मिला.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news