मुनव्वर फारूकी ने जमकर की पार्टी, 'सेनोरिटा' बने आए नजर, तो कभी करण कुंद्रा संग किया 'जमाल कुडु' पर डांस, देखें Videos
Advertisement

मुनव्वर फारूकी ने जमकर की पार्टी, 'सेनोरिटा' बने आए नजर, तो कभी करण कुंद्रा संग किया 'जमाल कुडु' पर डांस, देखें Videos

Munawar Faruqui Party Viral Videos: बिग बॉस 17 के विजेता बनने की खुशी में मुनव्वर फारूकी ने बीते दिन जमकर पार्टी की. इस पार्टी में तमाम सितारों के साथ-साथ मुनव्वर के क्लोज फ्रेंडस् भी नजर आए. सामने आए वीडियोज में सभी खुशी से झूमे नजर आ रहे हैं. 

मुनव्वर फारूकी ने जमकर की पार्टी, 'सेनोरिटा' बने आए  नजर, तो कभी करण कुंद्रा संग किया 'जमाल कुडु' पर डांस, देखें Videos

Munawar Faruqui Party Viral Videos: हर साल बिग बॉस का सीजन खत्म होने के बाद पार्टी का सिलसिला शुरू हो जाता है. हर एक कंटेस्टेंट बाहर आने के बाद अलग-अलग तरीके से सेलिब्रेट करता है. बीते दिन मुनव्वर फारूकी ने भी विजेता बनने की खुशी में पार्टी रखी. पार्टी के ढेर सारे वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. सभी वीडियोज में सितारे जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. 

केक काटर किया सेलिब्रेट

मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस 17 के घर में फैंस के साथ-साथ सितारों ने भी बहुत सपोर्ट किया. ऐसे में उन्होंने पार्टी में सभी को इनवाइट किया. दोस्तों के साथ-साथ करण कुंद्रा और फैजू जैसे चेहरे भी नजर आ रहे हैं. मुनव्वर फारूकी वीडियो में ढेर सारे केक को काटते हुए डांस कर अपनी खुशी जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. 

मुनव्वर-करण ने किया 'जमाल कुडु' पर डांस 

पार्टी के एक इनसाइड वीडियो में मुनव्वर और करण बॉबी देओल के 'जमाल कुडु' गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. करण ने अपने सिर पर गिलास रखा हुआ है, तो मुनव्वर कोक की केन रखकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

'सेनोरिटा' बन झूमे मुनव्वर

बिग बॉस 17 का विजेता बनने के बाद मुनव्वर बहुत खुश हैं. उनकी खुशी इस वीडियो में साफ दिखाई दे रही है. जिंदगी ना मिलेगा दोबारा से सेनोरिटा गाने पर वो थिरते दिखाई दे रहे हैं. 

साजिद अली भी आए नजर

पार्टी में साजिद अली भी पहुंचे. मुनव्वर उन्हें देख कहते हैं कि मैं इन्ही के गाने सुनकर बड़ा हुआ हूं. वहीं, साजिद कहते हैं, 'मैंने तेरे लिए वोट भी नहीं किया, मुझे आता नहीं है. पर मुझे पता था कि तू जीत जाएगा.'

 

Trending news